जन्मदिन से ठीक पहले धोनी पर मेहरबान हुआ ICC, दे डाला इतना अनोखा गिफ्ट

भारतीय टीम के सुपरस्‍टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्‍मदिन से ठीक एक दिन पहले ही आईसीसी द्वारा शानदार गिफ्ट दे दिया गया है. आईसीसी द्वारा धोनी को भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदलने वाला खिलाड़ी करार देते हुए उनके लिए ICC ने एक वीडियो शेयर किया है और महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई यानी कल रविवार को अपना 38वां जन्‍मदिन मनन ेके लिए तैयार है. 

आईसीसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसमें उन्‍हें भारतीय क्रिकेट को बदलने वाला चेहरा बताया है. आईसीसी द्वारा धोनी ने क्रिकेट को दिए योगदान को देखते हुएयह तोहफा प्रदान किया गया है और इसमें लिखा है कि धोनी ऐसा नाम है, जिसने पूरी दुनिया के करोड़ों लोगों को इंस्‍पायर किया है.

खास बात यह है कि आईसीसी ने उन्‍हें निर्विवाद विरासत का मालिक बताया है और इसके अलावा आईसीसी ने यह भी लिखा है कि महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ एक नाम नहीं है. इस वीडियो पोस्‍ट में धोनी के अलग-अलग विनिंग मोमेंट और हिटिंग मोमेंट को भी आप देख सकते हैं. विद्ये में आप देख सकते हैं कि कई खिलाड़ी धोनी की तारीफ़ कर रहे हैं. बता दें कि धोनी की कप्‍तानी में भारतीय टीम ने 2011 में दूसरी बार इस खिताब को हासिल किया था और इससे पहले धोनी की कप्तान में भारत ने टी 20 वर्ल्‍ड कप भी अपने नाम किया था. 

आखिर क्यों धोनी के मुहं से निकला खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

जीत के बाद भी नाखुश है पूरा पाकिस्तान, इस दिग्गज ने लिया संन्यास

WC 2019 : जीत के साथ वेस्टइंडीज की विदाई, लेकिन इस बात से खुश नहीं है 'यूनिवर्सल' बॉस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -