आखिर क्यों धोनी के मुहं से निकला खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें
आखिर क्यों धोनी के मुहं से निकला खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें
Share:

लंदन: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में धोनी अपने मुंह से खून थूकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कारण उनके प्रशंसक भी धोनी को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रहे हैं। दरअसल ICC विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में धोनी को ये चोट लगी थी, जिसके बाद भी उन्होंने खेलना जारी रखा। 

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया इंग्लैंड द्वारा दिए गए 337 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। 47 ओवर के बाद धोनी 20 गेंदों में 26 रन और केदार जाधव 6 गेंदों में 4 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे। उसके बाद 48वें ओवर की पहली ही गेंद पर मार्क वुड की एक तेज गेंद उछाल लेते हुए धोनी के अंगूठे में लग गई, इससे धोनी को काफी दर्द हुआ। हालांकि धोनी ने उसके बाद भी खेलना जारी रखा और 50 ओवर के बाद 31 गेंदों में नाबाद 42 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

पवेलियन लौटने के दौरान ही एम एस धोनी ने अपने चोटिल अंगूठे को चूसने के बाद उससे बह रहे खून को थूका, जिसकी तस्वीर बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गई। चोट अधिक गंभीर नहीं होने के कारण धोनी बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भी खेलते नज़र आए और बल्लेबाजी के साथ उन्होंने विकेटकीपिंग भी की। 

Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

Ind Vs Eng :धोनी की ये चूक टीम इंडिया को पड़ी भारी, हाथ से फिसल सकता है मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -