WC 2019 : जीत के साथ वेस्टइंडीज की विदाई, लेकिन इस बात से खुश नहीं है 'यूनिवर्सल' बॉस
WC 2019 : जीत के साथ वेस्टइंडीज की विदाई, लेकिन इस बात से खुश नहीं है 'यूनिवर्सल' बॉस
Share:

 

वेस्टइंडीज द्वारा गुरुवार को बेशक अफगानिस्तान को मात दे वर्ल्ड कप-2019 का विजयी अंत किया गया, लेकिन यह उसकी इस वर्ल्ड कप में नौ मैचों में सिर्फ दूसरी जीत ही यह थी. साथ ही आपको बता दें कि टीम के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल का यह आखिरी वर्ल्ड कप भी था और इस दौरान गेल निराश नजर आए और उनका आखिरी विश्व कप अच्छा नहीं रहा है.

गेल द्वारा पहले ही यह कह दिया गया था कि इस वर्ल्ड कप के बाद और भारत के इंडीज दौरे के बाद वह क्रिकेट से संन्यास लें लेंगे. गेल को लेकिन क्रिकेट के महाकुंभ से विजयी विदाई मिली, हालांकि यह बल्लेबाज टीम के प्रदर्शन से काफी निराश है. 39 साल के गेल वर्ल्ड कप में अपनी आखिरी पारी में महज 7 रन ही बना सके. 

गेल द्वारा मैच खत्म होने के बाद कहा गया कि, 'मुझे अभी कुछ और मैच खेलने हैं, इसलिए देखते हैं कि क्या होता है. मेरे नजरिए से विश्व कप अच्छा नहीं रहा, लेकिन इसमें हम कुछ नहीं कर सकते. निश्चित ही यह मेरा आखिरी वर्ल्ड कप था. मैं ट्रॉफी उठाना पसंद करता, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. आगे वे कहते हैं कि 'जिंदगी चलती रहती है. मैं इस पल क्या महसूस कर रहा हूं वो शब्दों में बयां नहीं हो सकता.' टीम के भविष्य को लेकर गेल ने कहा, 'शिमरॉन हेटमेयर, शाई होप, निकोलस पूरन के रहते टीम का भविष्य उज्ज्वल लग रहा है. बता दें कि कल के मैच में इंडीज को 23 रनों से जीत हासिल हुई थी. 

WC 2019 : जीत के साथ वेस्टइंडीज की विदाई, अफगानिस्तान एक भी मैच जीते बिना लौटा घर

WC 2019 : मैदान में नग्न होकर दौड़ा शख्स, पिच पर करने लगा डांस और फिर....

इस पूर्व क्रिकेटर पर जमकर बरसे जडेजा, कहा- बहुत सुन ली बकवास...'

बांग्लादेश से जीत के बाद कप्तान विराट ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -