जीत के बाद भी नाखुश है पूरा पाकिस्तान, इस दिग्गज ने लिया संन्यास
जीत के बाद भी नाखुश है पूरा पाकिस्तान, इस दिग्गज ने लिया संन्यास
Share:

पाकिस्तान ने कल खेले गए मैच में बांग्लादेश को 94 रन से हरा दिया, हालांकि वह सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब नहीं हो सका और वर्ल्डकप से वह बाहर हो गया. ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की और उसने ओपनर इमाम उल हक (100) और बाबर आजम (96) की शानदार पारियों की बदौलत 50 ओवर में 9 विकेट पर 315 रन का स्कोर खड़ा किया. उसके ओर से शाहीन शाह अफरीदी (35 रन देकर 6 विकेट) की मदद से बांग्लादेशी टीम को 44.1 ओवर में 221 रन पर रोक दिया गया. हालांकि जीते के बाद भी पूरा पकिस्तान नाखुश ही नजर आया. ऐसा इसलिए क्योंकि उसके स्टार खिलाड़ी शोएब मालिक ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया. 

शुक्रवार को बांग्लादेश को हराकर मलिक ने विजयी विदाई ली और इस मौके पर टीम के सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक ने सभी को निराश भी कर दिया. शोएब मलिक ने कहा कि वह अब एकदिवसीय क्रिकेट से रिटायर हो रहे हैं और विश्वकप में शुरू में कई मैच हारने के चलते बाद में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सका और टीम को अब वापस घर जाना होगा. जबकि मलिक भी इस वर्ल्डकप में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीनियर बैट्समैन शोएब मलिक ने कहा कि, 'मैं एकदिवसीय क्रिकेट से रिटायर हो रहा हूं और मैंने कुछ साल पहले ही यह फैसला कर लिया था कि मैं पाकिस्तान के आखिरी वर्ल्ड कप मैच के बाद वनडे से सन्यास ले लूंगा. जबकि वे टी20 मैच खेलते रहेंगे. 

IND vs SL : लंका ढहाकर शीर्ष पर पहुंचन चाहेगा भारत, आज होगा मुकाबला

WC 2019 : जीत के साथ वेस्टइंडीज की विदाई, लेकिन इस बात से खुश नहीं है 'यूनिवर्सल' बॉस

अफगानिस्तान के इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का 27 साल पुराना रिकॉर्ड

इस पूर्व क्रिकेटर पर जमकर बरसे जडेजा, कहा- बहुत सुन ली बकवास...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -