IAS पिता पर दुष्कर्म का आरोप

उत्तराखंड:  कहा जाता है  कि बेटी सबसे ज़्यादा अपने पिता के करीब होती है. लेकिन जब वही पिता बेटी की आबरू छीनने पर आ जाये तो, ज़रा सोचिये की आप ऐसे पिता को क्या कहेंगे. जी हाँ अजमेर में रह रही एक युवती ने अपने आइएएस पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता के पिता उत्तराखंड में मंडल कमिश्नर भी रह चुके हैं और वर्तमान में यहां महत्वपूर्ण पद पर आसीन हैं. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता उसे प्रताड़ि‍त करते हैं और लगातार जान से मारने की धमकी देते है. बताया जा रहा है कि पीड़िता आइएएस अफसर की गोद ली हुई बेटी है. इस मसले पर उत्तराखंड के डीजीपी अनिल रतूड़ी का कहना है कि ऐसा कोई मामला अभी तक उनके संज्ञान में नहीं है. अगर कहीं जीरो एफआइआर हुई होगी तो वो भी यहां ट्रांसफर नहीं हुई है.

बता दे पीड़िता ने पिता पर यह आरोप समाचार एजेंसी को दिए एक बयान में लगाया है, इस मुद्दे पर जब आइएएस अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उनका कहना है कि उनकी पुत्री मानसिक रूप से बीमार है. कुछ साल पहले उसने नैनीताल में घुड़सवारी सिखाने वाले युवक पर भी आरोप लगा दिया था. इतना ही नहीं, दिल्ली के एक संस्थान में उसका दाखिला कराया गया था. वहां भी उसने संस्थान के कर्मचारियों पर इसी तरह का आरोप लगा दिया था, जिसके बाद मेरी पुत्री को संस्थान से निकाल दिया गया था.
 

मुंबई भगदड़: मदद के बहाने महिला से की अश्लील हरकत

एक ही घर में हुई पिता और चार बच्चो की मौत

बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -