बसपा नेता की गोली मारकर हत्या
बसपा नेता की गोली मारकर हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश: राज्य में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वह दिन दहाड़े बड़ी - बड़ी घटनाओ को अंजाम दे रहे है. इस बार तो बदमाशों ने बसपा नेता राजेश यादव को अपना शिकार बनाया है,  उन्होंने बीती देर रात बसपा नेता राजेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. यादव की मौत की सूचना पाते ही कार्यकर्ता आज सुबह से ही आक्रोशित है. उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आगजनी शुरू कर दी.

बसपा कार्यकर्ताओं ने यूपी रोडवेज की बस में तोड़फोड़ करते हुए बस को आग के हवाले कर दिया. उसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया. बताया जा रहा है कि यादव को गोली कर्नलगंज इलाके के इलाहाबाद युनिवर्सिटी के ताराचंद हॉस्टल के पास मारी है. उस दौरान बदमाशों ने मृतक की फॉर्च्यूनर गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ भी की है. यादव के परिजनों का कहना है कि वो अपने डाॅक्टर मित्र से मिलने के लिए देर रात घर से निकले थे. जिसके बाद सुबह परिजनों को सूचना मिली की डॉक्टर और यादव की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

फ़िलहाल मृतक के परिजन हत्या के पीछे की वजह नहीं बता पा रहे है , वही घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 
 

कोर्ट ने ठुकराई अकाली नेता की सरेंडर की फ़रियाद

नाबालिग का गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

सीआईएसएफ अफसर ने किया हवाई फायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -