स्लेजिंग पर बोले चैपल- कोई दूध की धुली नहीं है ऑस्ट्रेलियाई टीम
स्लेजिंग पर बोले चैपल- कोई दूध की धुली नहीं है ऑस्ट्रेलियाई टीम
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कोई टेस्ट सीरीज हो और कोई विवाद न हो ऐसा होना मुश्किल है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वर्तमान सीरीज में भी विवादों का दौर जारी है. स्टीव स्मिथ का डीआरएस प्रकरण इसका ताजा उदाहरण है. इसके अलावा अब तक खेली गई सीरीज में स्लेजिंग हावी रही. कई पूर्व क्रिकेटरों ने इसे क्रिकेट के लिए नुकसानदायक बताया. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान चैपल ने स्लेजिंग को लेकर कहा कि फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया भारत पर अंगुली उठाने की स्थिति में नहीं है.

चैपल ने कहा कि अधिकारियों को स्लेजिंग के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना होगा, ताकि यह अनियंत्रित नहीं हो जाए. उन्होंने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया, भारत पर अंगुली उठाने की स्थिति में नहीं है. वे खुद भी दूध के धुले नहीं हैं. गौरतलब है कि स्लेजिंग के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड फेमस है.

इसके अलावा चैपल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता को लेकर कहा कि कोहली को अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना चाहिए. उन्हें संयम दिखाना चाहिए. एक कप्तान के रूप में यह सर्वश्रेष्ठ होता है कि भावनाओं पर काबू रखा जाए लेकिन विराट ऐसा नहीं करते है. चैपल ने कहा कि फ़िलहाल कोई भी टीम यह दावा नहीं कर सकती कि वह मैदान पर आदर्श व्यवहार के ICC के नियमों का पूर्ण रूप से पालन करती है.

चोंट से परेशान नाथन लियोन ने रांची टेस्ट में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

ICC टेस्ट रैंकिंग: अभी भी शीर्ष पर कायम है अश्विन-जडेजा की जोड़ी

IPL शुरू होने से पहले ही पुणे की टीम को लगा बड़ा झटका

गिब्स का बड़ा खुलासा, उस ऐतिहासिक मैच के दौरान नशे में था मैं

चैम्पियंस ट्रॉफी करेगी महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -