अनिल कपूर ने मांगी आईएएफ से माफ़ी, जानिए क्या है मामला?
अनिल कपूर ने मांगी आईएएफ से माफ़ी, जानिए क्या है मामला?
Share:

नेटफ्लिक्स पर जल्द ही फिल्म आने वाली है ‘एके वर्सेज एके’। इस फिल्म में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और उसके रिलीज के साथ ही फिल्म सुर्ख़ियों में आ गई है। जी दरअसल ट्रेलर में अनिल कपूर भारतीय वायुसेना की वर्दी में नजर आए और इसी वजह से बवाल मच गया है।

हुआ यूँ कि उन्होंने वर्दी को सही तरीके से नहीं पहनी और इसके अलावा उनकी भाषा को लेकर भी भारतीय वायु सेना (आईएएफ) ने आपत्ति जताई है। भारतीय वायु सेना (आईएएफ) ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा कि ''संबंधित दृश्यों को हटाए जाने की जरूरत है।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आईएएफ की आपत्ति के बाद एक्टर अनिल कपूर ने माफी भी मांग ली है। जी दरअसल वायुसेना ने नेटफ्लिक्स इंडिया और अनुराग कश्यप को टैग करते हुए ट्वीट किया, “वायु सेना की वर्दी गलत तरीके से पहने हुए दिखाया गया है और जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है वह भी अनुचित है। यह भारतीय सशस्त्र सेना के व्यवहार नियमों के मुताबिक नहीं है। इस दृश्य को फिल्म से हटाए जाने की जरुरत है।”

आप जानते ही होंगे अनुराग कश्यप भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। इस फिल्म के ट्रेलर में अनिल कपूर को बिना ‘इन’ किये हुए वायुसेना की ट्रेडमार्क पूरी बाजू की नीली शर्ट पहने हुए दिखाया गया है और एक संवाद में वह अपशब्द भी कह रहे हैं। इसी से इंडियन एयर फोर्स नाराज हो गई जिसके बाद अनिल कपूर ने वीडियो जारी कर माफी मांगी।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राहुल रॉय, अब लेंगे स्पीच थेरेपी

पाकिस्तान ने तय की पेशावर में दिलीप कुमार-राज कपूर के पैतृक घर की कीमत

पति को बांधकर 5 बच्चों की मां के साथ 17 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -