bigboss 2 malyalam: बिगबॉस के घर में बिनेश बास्टिन को देखना चाहते है एक्स कंटेस्टंट डेविड जॉन
bigboss 2 malyalam: बिगबॉस के घर में बिनेश बास्टिन को देखना चाहते है एक्स कंटेस्टंट डेविड जॉन
Share:

टीवी के विवादित शो बिग बॉस मलयालम' का पहला सीजन कई प्रतियोगियों के लिए एक गेम-चेंजर था और डेविड जॉन पहले हफ्ते में ही बाहर हो गए। एक मिडिया रिपोर्टर के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, पूर्व प्रतियोगी ने शो के बाद जीवन के बारे में बात की और आगामी प्रतियोगियों के लिए अपनी सलाह साझा की। डेविड ने एक आश्चर्यजनक सुझाव भी दिया।"बिग बॉस मलयालम से मुझे जो सबसे मूल्यवान चीज मिली , वह है लालटेतन ( मोहनलाल ) का प्यार और देखभाल देखने को मिल सकता है । 

जिस तरह उसने मेरे बेदखल होने के दौरान वादा किया था, वह अब भी मुझे एक बड़े भाई की तरह मानता है," डेविड शेयर करते हैं। मॉडल ने कहा कि टी वह दर्शकों के बीच मिली स्वीकृति के लिए भी आभारी है। डेविड खुश हैं कि उन्हें मॉडलिंग और फिल्मों में अधिक प्रस्ताव मिले। टीवी के शो बिग बॉस मलयालम 2 के प्रतियोगियों के लिए उनकी सलाह के बारे में बात करते हुए , डेविड ने कहा, “रुको मत। पहले दिन से ही प्रदर्शन करना शुरू कर दें। चाहे वह लड़ाई हो या कोई मजेदार पल, संकोच न करें और दूर रहें, टीम के साथ रहें, ”डेविड गेशे।

"इसके साथ, भावनात्मक रूप से कमजोर मत बनो। यदि आप जीवित रहना चाहते हैं, तो आपको शो में योगदान करने के लिए तैयार रहना चाहिए," वे कहते हैं। जब एक योग्य प्रतियोगी को सुझाव देने के लिए कहा गया, तो डेविड ने एक दूसरे विचार के बिना, अभिनेता बिनेश बास्टिन को सुझाव दिया जा रह है। "मुझे लगता है कि शो में बिनेश को देखना पसंद करेंगे। अभी हाल ही में विवादों के कारण, लोग बिनेश के वास्तविक-स्व को जानने में अधिक रुचि लेंगे," वह सुझाव देते हैं।

हंगामा 2 का पोस्टर रिलीज़, परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं शिल्पा शेट्टी

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -