'आग लगा दूंगा, सड़क पर आओ मुसलमानों', कांग्रेस नेता दी खुलेआम धमकी
'आग लगा दूंगा, सड़क पर आओ मुसलमानों', कांग्रेस नेता दी खुलेआम धमकी
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में बीजेपी के नेता टीराजा सिंह की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति तेज हो गई है। अब प्रदेश कांग्रेस नेता राशिद खान ने भी शहर में 'आग लगाने' की धमकी दे दी है। इल्जाम लगाए जा रहे हैं कि सिंह ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। इससे पहले बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर भी विवाद हुआ था।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव खान ने कहा, 'यदि उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो शहर में आग लगा दूंगा। कानून-व्यवस्था अगर टूट गई तो फिर मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। वह हमेशा से रसूल की शान में गुस्ताखी करता आया है। इसे हिरासत में नहीं लूंगा तो मैं शहर की कानून-व्यवस्था खराब कर दूंगा।' आगे उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री सो रहा है, होम मिनिस्टर सो रहा है। मुसलमान कौम सड़कों पर उतरो तथा 23 अगस्त को अगर उसे गिरफ्तार नहीं किया गया तो फिर 24 अगस्त मैं गोशामहल को अंगार में बदल दूंगा। उन्होंने कहा कि यदि गिरफ्तारी नहीं हुई तो मैं कानून व्यवस्था ध्वस्त कर दूंगा।' सोमवार रात को ही हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन आरम्भ हो गए थे।

वही विरोध प्रदर्शन आरम्भ होने के बाद पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उनके खिलाफ धारा 153ए, 295 एवं 505 के तहत कार्रवाई की गई है। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि सिंह ने समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी की मांग की गई है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्त में लिया तथा अलग-अलग पुलिस स्टेशन में शिफ्ट कर दिया।

'हेमंत सरकार को कोई खतरा नहीं...', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

सोनाली फोगाट की मौत पर AAP नेता ने उठाए सवाल, की CBI जाँच की मांग

जब सबके सामने सोनाली फोगाट को सलमान खान ने लगाई थी जमकर लताड़, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -