सोनाली फोगाट की मौत पर AAP नेता ने उठाए सवाल, की CBI जाँच की मांग
सोनाली फोगाट की मौत पर AAP नेता ने उठाए सवाल, की CBI जाँच की मांग
Share:

टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेता सोनाली फोगाट का गोवा में देहांत हो गया। कहा जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हुई है। गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने भी सोनाली फोगाट की मौत की पुष्टि की है। इसी बीच आम आदमी पार्टी नेता ने सोनाली फोगाट की मौत को संदिग्ध बताते हुए CBI जांच की मांग की है। 

वही हरियाणा में AAP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने ट्वीट कर कहा, सोनाली फोगाट की आकस्मिक मौत होना दुखद है। भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे। उन्होंने कहा, हम सीएम मनोहर लाल खट्टर से मांग है कि लोग कह रहे हैं कि ये मौत संदिग्ध और रहस्यमयी है। इसकी CBI या उच्च न्यायालय के सिटिंग जज से जाँच करवाई जाए। एम्स में पोस्टमार्टम होना चाहिए क्योंकि लोगों को सोनाली की मौत पर संदेह है। ऐसे में मुख्यमंत्री को तहकीकात के आदेश देने चाहिए। 

बता दे कि सोनाली फोगाट  2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं, मगर हार गई थीं। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था। अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में आ गए हैं तथा इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहते हैं। वहीं इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में सोनाली फोगाट ने भी अपनी दावेदारी की थी।

जब सबके सामने सोनाली फोगाट को सलमान खान ने लगाई थी जमकर लताड़, देंखे VIDEO

हैदराबाद पुलिस के सामने लगे 'सर तन से जुदा’ के नारे, कट्टरपंथी बोले- यहाँ हमारा राज है...

मुस्लिम मंत्री संग विष्णुपद मंदिर पहुंचे CM नीतीश, मंदिर प्रबंधन नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -