अजय तो मेरी जान है उनके साथ की किसी भी Movie के लिए में ना नहीं कहूंगी, तब्बू
अजय तो मेरी जान है उनके साथ की किसी भी Movie के लिए में ना नहीं कहूंगी, तब्बू
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' के बारे में जिसमे की हमे करीना की जगह पर अब परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है तथा अभी हाल ही में परिणीति ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए दोहराया था कि, गोलमाल के सेट पर काम करना काफी मजेदार है. सुनने में आया है कि, निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की टीम पिछले दिनों हैदराबाद में थी. आज दीवाली है तो कल ही यह फिल्म रिलीज होने को है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री तब्बू भी नजर आने वाली है.

फिल्म अभिनेत्री तब्बू ने अजय देवगन के बारे में भी कुछ कहा है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू ने कहा कि वह अजय देवगन के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहेंगी, क्योंकि अभिनेता के साथ उनका तालमेल अच्छा है. तब्बू और अजय ने ‘तक्षक’, ‘हकीकत’, ‘विजयपथ’, ‘दृश्यम’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

तब्बू ने कहा, ‘‘अजय और मैं बचपन के दोस्त हैं. उनके साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहता है. मैं अजय के साथ किसी भी फिल्म के लिए ना नहीं कहूंगी.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर वह कभी निर्देशक या प्रोड्यूसर के तौर पर मुझे कुछ करने को देंगे तो मैं निश्चित तौर पर वह करुंगी.  

 

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -