मैं राष्ट्रपति पद की दौड़ का हिस्सा कभी नहीं,बिल्कुल नहीं बनूंगी
मैं राष्ट्रपति पद की दौड़ का हिस्सा कभी नहीं,बिल्कुल नहीं बनूंगी
Share:

वॉशिंगटन : जहां एक ओर अमेरिका में अगले राष्ट्रपति के चुनाव के लिए अभियान तेज है, वहीं तत्कालीन राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी से जब पूछा गया कि वो कभी भविष्य में राष्ट्रपति बनना चाहेंगी, तो उन्होने कहा बिल्कुल नहीं, कभी नहीं।आपको बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन दो बार से राष्ट्रपति पद की चुनावी दौड़ में शामिल हो रही है।

बुधवार को टेक्सास में साउथ बाइ साउथ वेस्ट महोत्सव में अपने संबोधन में मिशेल ने कहा कि वो वॉशिंगटन की ध्रवीय राजनीति से अलग रहकर भी प्रभावी हो सकती है।

उन्होने यहां एक गीत को भी लांच किया, जो संयुक्त राष्ट्र समर्थित अभियान के समर्थन के लिए था। संयुक्त राष्ट्र ने दुनिया भर की 6.2 करोड़ गैर स्कूली लड़कियों तक शिक्षा की पहुंच में सुधार करने के लिए इस गाने का निर्माण किया है। व्हाइट हाउस के बाहर भी करने के अनेक विक्लप बताते हुए मिशेल ने कहा कि मैं राष्ट्रपति पद की दौड़ का हिस्सा कभी नहीं बनूंगी, बिल्कुल नहीं।

उन्होने कहा हो सकता है, तब लोग मेरी आवाज को सुन सकेंगे, जो अब नहीं सुन पा रहे है, क्योंकि अभी मैं मिशेल ओबामा, फर्स्ट लेडी हूं। उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि व्हाइट हाउस में आठ साल का वक्त बिताने के बाद उनकी बेटियां मालिया और साशा भी कहीं और रहें। हालांकि, उन्होंने इसे बहुत शालीनता से अपनाया है, लेकिन अब बहुत हो गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -