'भाजपा में चली जाउंगी अगर..', बिहार की कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के बयान से मची सियासी हलचल
'भाजपा में चली जाउंगी अगर..', बिहार की कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के बयान से मची सियासी हलचल
Share:

पटना: बिहार से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने संकेत दिया है कि अगर भाजपा ने उन्हें नवादा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया तो वह भाजपा में शामिल हो जाएंगी। इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व वर्तमान में लोक जन शक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चंदन सिंह कर रहे हैं।

नीतू सिंह की यह टिप्पणी उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी के साथ बैठक के बाद आई है। लोगों के पाला बदलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बिहार विधानसभा के बाहर मीडियाकर्मियों से कहा, "अगर भाजपा मुझे नवादा से लोकसभा का टिकट देती है, तो मैं इसके (पार्टी में शामिल होने)) के बारे में सोचूंगी।" उन्होंने आगे कहा कि ''न तो मैं कांग्रेस से नाराज हूं और न ही पार्टी के किसी सदस्य से।''

उन्होंने कहा, "लेकिन मेरी अपनी पार्टी से केवल एक ही मांग है कि सीट पर चुनाव लड़ने के लिए स्थानीय लोगों को चुना जाना चाहिए। और मैं स्थानीय हूं।" यह ताजा घटनाक्रम कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 3 मार्च को पटना में एक रैली के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी के साथ शामिल होने की उम्मीद से ठीक दो दिन पहले आया है।

इसके अलावा 27 फरवरी को, बिहार कांग्रेस के दो विधायकों मुरारी प्रसाद गौतम और सिद्धार्थ सौरव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया, जिससे आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में विपक्षी इंडिया गुट को एक और बड़ा झटका लगा।

बर्थडे पार्टी में ख़त्म हो गई कैमरे की बैटरी, गुस्साए आरोपी ने गोली मारकर की फोटोग्राफर की हत्या

दिल्ली-NCR में बारिश, कश्मीर-हिमाचल में बर्फ़बारी, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम ?

बेंगलुरु के रामेश्वरन कैफे में किसने किया ब्लास्ट ? CCTV फुटेज में बम ले जाता दिखा संदिग्ध !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -