बर्थडे पार्टी में ख़त्म हो गई कैमरे की बैटरी, गुस्साए आरोपी ने गोली मारकर की फोटोग्राफर की हत्या
बर्थडे पार्टी में ख़त्म हो गई कैमरे की बैटरी, गुस्साए आरोपी ने गोली मारकर की फोटोग्राफर की हत्या
Share:

पटना: बिहार के दरभंगा में एक फोटोग्राफर की उसके कैमरे की बैटरी खत्म होने के बाद जन्मदिन समारोह के मेजबानों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ित की पहचान सुशील साहनी के रूप में हुई, आरोपी की बेटी की पार्टी में उसकी हत्या कर दी गई, जिसकी पहचान राकेश साहनी के रूप में की गई, जो कथित तौर पर कैमरामैन की सेवा से असंतुष्ट था और इस बात से नाराज था कि उसके कैमरे की बैटरी कम थी।

घटना दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के मखनाहा गांव की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित अपने कैमरे की बैटरी चार्ज करने के लिए अपने घर लौटा था। सुशील साहनी के गायब होने पर राकेश साहनी ने उनसे संपर्क किया और कथित तौर पर बैटरी चार्ज करके पार्टी में वापस आने को कहा। सूत्रों के मुताबिक जश्न के तहत पार्टी में अवैध फायरिंग भी की गई। 

लेकिन तब तक दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई और बहस के बीच दोनों घटनास्थल पर ही हाथापाई पर उतर आए. तभी गुस्से में आकर राकेश सहनी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर सुशील के मुंह में पिस्तौल डाल दी और गोली मार दी।  इसके अलावा, आरोपी पीड़ित को दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल के गेट पर ले गया और वहां से भाग गया।

आरोपी का पूरा परिवार फरार है। ग्राम प्रधान के मुताबिक राकेश सहनी अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त है।  सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां दो खाली कारतूस बरामद हुए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर परिवार को सौंप दिया गया है। दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि विस्तृत जांच चल रही है।

ऑनलाइन गाय खरीदने के चक्कर में फंसा किसान, ठगों ने लिए 22 हजार रुपये

500-500 के नकली नोट छापने के लिए चीन से मंगाया स्पेशल कागज, पुलिस ने किया गैंग का पर्दाफाश

एक शक के चलते हैवान बना पति! पत्नी के चेहरे पर फेंक दिया केमिकल और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -