मैं एथलीट बनना चाहती थी लेकिन...

By Pooja Suryawanshi
Dec 02 2017 12:17 PM
मैं एथलीट बनना चाहती थी लेकिन...

'कलश' और 'एक था राजा एक थी रानी' जैसे धारावाहिकों में, आधुनिक महिला के रूप में शक्तिशाली भूमिका निभाकर, लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री, डॉली सोही इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डॉली ने कहा, "मैं असल जिंदगी में हमेशा से एक खिलाड़ी बनना चाहती थी लेकिन मैं अब एक अभिनेत्री हूं. स्कूल के दिनों के दौरान मैं एक अच्छी खिलाड़ी थी. मैं अभी भी अपनी बेटी और बहन के साथ खेलती हूं, मुझे खुशी है कि मेरे शो (मेरी दुर्गा) में मुझे एक खिलाड़ी का रोल निभाने का मौका मिला"

इसके अलावा डॉली ने कहा, "नए शो के लिए मुझे जो रूप दिया गया है वह मुझे बहुत पसंद है. एक खिलाड़ी की तरह मैं कपड़े पहनूंगी. मैं बहुत उत्साहित हूं, मुझे लग रहा है कि मेरा रूप फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में काजोल के टॉमबॉय लुक जैसा है" साथ ही उन्होंने कहा कि, "जब मुझे यह भूमिका मिली तो मैं बहुत खुश थी, मैंने सोचा अब मुझे साड़ी नहीं पहननी पड़ेगी, लेकिन अब मुझे भारी पोशाक पहनने से होने वाले असली दर्द का अहसास हो रहा है. एक कलाकार के रूप में इस तरह की भूमिका आपकी मदद करती हैं" बता दे कि, डॉली सोही ऐतिहासिक फिल्म 'पेशवा बाजीराव' में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयी थी.

ये भी पढ़े

विराट और मानुषी की पहली मुलाकात

शादी से पहले भारती ने की गोवा में ‘पूल’ पार्टी

माँ के कहने पर बनी अभिनेत्री लेकिन रही असफल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर