Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, सिडनी टेस्ट से पहले टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़
Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, सिडनी टेस्ट से पहले टीम से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज़
Share:

मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सात जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा. इस टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, तेज़ गेंदबाज जेम्स पैटिनसन पसलियों में चोट की वजह से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने अपने बयान में कहा है कि, ''तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन पसलियों में चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीसरे टेस्ट मैच की टीम से बाहर हो गये हैं. ''

बता दें कि पैटिनसन घर में गिरने के चलते चोटिल हो गये थे. फ़िलहाल उनके स्थान पर किसी खिलाड़ी का चयन नहीं किया गया है. CA ने कहा कि, "उनकी जगह पर टीम में किसी को नहीं चुना जाएगा और ब्रिस्बेन टेस्ट मैच से पहले उनकी चोट का निरिक्षण किया जाएगा." बता दें कि 30 वर्षीय पैटिनसन को पहले दो टेस्ट मैचों में अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था. ऑस्ट्रेलिया मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस के साथ मैदान पर उतरा था. सिडनी टेस्ट में भी तेज गेंदबाजों की यही तिकड़ी एक्शन में नज़र आ सकती है.

बता दें कि 2011 में ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पैटिनसन ने अभी तक कुल 21 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उनके नाम 81 विकेट दर्ज हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 8/105 रहा है. वह टेस्ट क्रिकेट में चार बार एक पारी में पांच विकेट ले चुके हैं.

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया में हुआ रोहित, पंत और गिल का कोरोना टेस्ट, सामने आई ये रिपोर्ट

अगले होने वाले मैच में आमने- सामने होंगी ये दो टीम

संगरोध अवधि हमारी टीम को मानसिक रूप से मजबूत बनाती है: भारतीय तीर कोच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -