इस साउथ एक्ट्रेस ने FB पर किया चौकाने वाला पोस्ट
इस साउथ एक्ट्रेस ने FB पर किया चौकाने वाला पोस्ट
Share:

मनोरंजन इंडस्ट्रीस जो बाहर से सभी ग्लैमर और समृद्धि को देखती है, उसकी अपनी चुनौतियां हैं और इसके सदस्यों को मानसिक मुद्दों को झेलना होता है, जो कि बहुत कम ज्ञात है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से हुई मौत ने अवसाद के मुद्दे को सामने ला दिया है और सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा इसकी चर्चा की जा रही है. जिसके बाद अभिनेत्री जयश्री रामैया जिन्होंने फिल्म उप्पू हली खारा ’और annada कन्नड़ गोथिला’ जैसी कन्नड़ फिल्म की है, सुदीपा द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस 3 ’में भाग लेने के बाद अधिक प्रसिद्ध हुईं. आज सुबह जयश्री ने फेसबुक पर पोस्ट करके अपने दोस्तों और प्रशंसकों को हैरान कर दिया "" मैंने छोड़ दिया. अलविदा इस f ***** g दुनिया और अवसाद के लिए. "उन्होंने स्पष्ट रूप से अपना फोन बंद कर दिया, जिसके बाद सभी लोगों के बीच भारी चिंता पैदा हुई और कुछ लोग उसकी मदद करने के लिए बेंगलुरु में उसके घर भी गए.

बाद में जयश्री ने सोशल मीडिया पर वापसी की और अपनी चौंकाने वाली पोस्ट को डिलीट कर दिया और एयर राइटिंग को क्लियर कर दिया "आई एम आलराइट एंड सेफ यू लव यू ऑल.". यह उन लोगों के लिए राहत की सांस लेकर आया जो चिंतित हो गए थे. 

अभिनेत्री अश्विनी शेट्टी ने जयश्री की एक करीबी दोस्त को एक प्रमुख को बताया "जयश्री कुछ समय से अवसाद से जूझ रही हैं. उनके पास पारिवारिक मुद्दे थे और काम की कमी के बारे में भी चिंतित थे. उन्होंने कई बार इस बारे में साझा किया है कि वह बहुत कम हैं और मैं उसे खुश करने की कोशिश करुँगी. लेकिन समस्या यह थी कि वह अपना फोन नंबर इतनी बार बदलती रहती थी कि उसे कैसे करना है, इस पर नज़र रखना मुश्किल हो गया. "

I'm Alright and safe!! Love you all

Posted by Jayashree Ramaiah on Tuesday, 21 July 2020

सूर्या की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था कमाल

जल्द अजित की इन फिल्मों पर बनने वाला है रीमेक

अन्ना राजन ने कम किया अपना वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -