आई-लीग : चेन्नई एफसी हुई उलटफेर का शिकार, 2-1 से हराकर अंकतालिका में सातवें स्थान पर लुड़की
आई-लीग : चेन्नई एफसी हुई उलटफेर का शिकार, 2-1 से हराकर अंकतालिका में सातवें स्थान पर लुड़की
Share:

गुरुवार को रियल कश्मीर एफसी ने यहां टीआरसी ग्राउंड पर बेहतर प्रदर्शन करते हुए मौजूदा चैंपियन चेन्नई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर हीरो आई-लीग के 13वें सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की हैं| इस सफलता के बाद रियल कश्मीर की टीम पांच अंकों के साथ अंकतालिका में सातवें नंबर पर पहुंच चुकी है लेकिन मौजूदा चैंपियन चेन्नई पांच मैचों में इतने ही अंकों के साथ आठवें नंबर खिसक गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मेजबान रियल कश्मीर के लिए दानिश फारूक ने 22वें और बाजी अर्मांड ने 27वें मिनट में गोल किए। चेन्नई सिटी की ओर से सैयद सुहैल पाशा ने 48वें मिनट में एक गोल दागा। रियल कश्मीर ने शुरुआती मिनट में गोल करने का मौका हासिल कर लिया। सातवें मिनट में मेसन रोबर्टसन अपने साथी कालुम हिगिंबॉथम से मिले पास पर गोल करने के लिए आगे बढ़े। लेकिन वह चेन्नई के डिफेंस को भेद नहीं पाए।

मैच में शुरू से ही अपना दबदबा बनाए रखते हुए रियल कश्मीर ने विपक्षी खिलाड़ियों को पहले हाफ में  बिलकुल भी गोल करने का मौका नहीं दिया इसके बावजूद रियल कश्मीर ने मेहमान टीम पर दबाव बनाना जारी रखा और आखिरकार वह 22वें मिनट में चेन्नई की डिफेंस में सेंध लगाने में सफल हो पाई। दानिश ने हिगिंबॉथम द्वारा बनाए गए मूव पर शानदार हेडर लगाकर रियल कश्मीर को मैच में 1-0 से आगे कर दिया। 

विराट के नाम बड़ा सम्मान, पांच सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में कोहली हुए शामिल

भारतीय तीरंदाजों का कमाल, खेल में जीता एक गोल्ड समेत सात मेडल

Year Ender 2019: बेटियों ने जीता जीत का आसमान, बनी साल की महिला एथलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -