'मैं जानती हूं वो भाजपा विधायक हैं', मुकुल रॉय के BJP में शामिल होने की ख़बरों पर बोली CM ममता
'मैं जानती हूं वो भाजपा विधायक हैं', मुकुल रॉय के BJP में शामिल होने की ख़बरों पर बोली CM ममता
Share:

कोलकाता: इन दिनों TMC के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) ख़बरों में बने हुए हैं। वह निरंतर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने की इच्छा जता रहे हैं। इस मामले पर अब ममता बनर्जी का भी बयान आ गया है। उन्होंने कहा है कि वह जानती हैं कि मुकुल रॉय भाजपा विधायक हैं। 

दरअसल मुकुल रॉय ने मंगलवार शाम को एक न्यूज चैनल से चर्चा में कहा था कि मैं भाजपा विधायक था और अभी भी हूं। मैं भाजपा के साथ रहना चाहता हूं। पार्टी ने यहां मेरे रुकने का बंदोबस्त भी कर दिया है। मैं अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलना चाहता हूं। रॉय ने TMC से इस्तीफा देने के सवाल पर कहा कि TMC से इस्तीफा देना का सवाल ही नहीं उठता। मैं TMC का हिस्सा तक नहीं हूं। मैं पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे चुका है। मैं हमेशा से भाजपा के साथ था। यदि भाजपा मुझे काम देगी, तो हमेशा उसके साथ रहूंगा। मुकुल रॉय ने बेटे शुभ्रांशु रॉय के आरोपों पर कहा कि हां, यह सच है कि मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं था मगर अब मेरी सेहत में सुधार हो रहा है इसलिए मैं दोबारा भाजपा के लिए काम करना चाहता हूं। उन्होंने TMC से इस्तीफे के सवाल पर कहा कि मैं TMC में नहीं था। मैंने भाजपा विधायक के तौर पर इस्तीफा नहीं दिया था। मैंने अभी तक भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से समय नहीं मांगा है। यह पूरी तरह से भाजपा पर निर्भर करता है कि क्या वे मुझे मिलने के लिए समय देंगे या नहीं। 

मुकुल रॉय के भाजपा में शामिल होने की इच्छा व्यक्त करने पर पश्चिम बंगाल की सीएम एवं TMC अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि कोई दिल्ली जाना चाहता है या नहीं, यह पूरी तरह से उस व्यक्ति का विशेषाधिकार है। किन्तु मैंने सुना है कि उनके बेटे ने यह आरोप लगाया है कि उनके पिता (मुकुल रॉय) को अगवा कर लिया गया है। इस सिलसिले में FIR दर्ज की गई है। मुझे लगता है कि आपको पता ही होगा कि भाजपा किस प्रकार से व्यवहार कर रही है। साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि मैं जानती हूं कि मुकुल रॉय भाजपा विधायक हैं। हो सकता है कि उन्हें धमकाया गया हो। यह बहुत छोटी सी बात है। हालांकि, मुकुल रॉय के निरंतर भाजपा में सम्मिलित होने की इच्छा व्यक्त करने के बीच भाजपा ने कहा कि पार्टी की उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। 

'इस्तेमाल के बाद जगदीश शेट्टार को बाहर कर देगी कांग्रेस': CM बोम्मई

यूपी निकाय चुनाव: बड़ौत और बागपत में उम्मीदवार नहीं उतारेगी सपा, जानिए अखिलेश ने क्यों पीछे खींचे पाँव ?

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आया अजित पवार का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -