यूपी निकाय चुनाव: बड़ौत और बागपत में उम्मीदवार नहीं उतारेगी सपा, जानिए अखिलेश ने क्यों पीछे खींचे पाँव ?
यूपी निकाय चुनाव: बड़ौत और बागपत में उम्मीदवार नहीं उतारेगी सपा, जानिए अखिलेश ने क्यों पीछे खींचे पाँव ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद निकाय चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक दल (RLD) ने सोमवार को अपने उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह वितरित कर दिए हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी (सपा) ने मंगलवार को बड़ी घोषणा करते हुए बड़ौत और बागपत में अध्यक्ष पद पर चुनाव न लड़ने की बात कह दी है। दरअसल इन दोनों ही सीटों पर पार्टी RLD का समर्थन करेगी। 

मंगलवार को सपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा है कि बड़ौत और बागपत में सपा स्थानीय नगर निकाय चुनावों में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेगी और RLD को समर्थन देगी। वहीं रालोद की बात करें, तो जयंत चौधरी की पार्टी अधिकतर सीटों पर उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह बांट चुकी है। साथ ही कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों में लगने के निर्देश दे चुकी है। रालोद ने बागपत नगर पालिका से पूर्व अध्यक्ष राजुद्दीन एडवोकेट, खेकड़ा नगर पालिका से रंजीता धामा को अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार बनाया है। जिसमें सोमवार को RLD जिलाध्यक्ष रामपाल धामा ने बागपत नगर पालिका से उम्मीदवार राजुद्दीन एडवोकेट व खेकड़ा से निकाय चुनाव के लिए चिन्ह सौंपे। 

बता दे कि, निकाय चुनाव की नामांकन प्रक्रिया सोमवार से आरम्भ हो गई है। इसको लेकर तीनों तहसीलों में सख्त सुरक्षा व्यवस्था रही। पहले दिन एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ। अध्यक्ष पद के लिए 42 नामांकन पत्र और सभासद पद के लिए 256 नामांकन पत्र खरीदे जाने कि जानकारी सामने आई है।

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आया अजित पवार का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर दिग्विजय सिंह ने थोड़ी चुप्पी, कही ये बातें

अब कोई माफिया किसी धमका नहीं सकता, यूपी में कानून का राज- सीएम योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -