Lampard ने कहा- मैं सिर्फ चेल्सी कोचिंग पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूँ
Lampard ने कहा- मैं सिर्फ चेल्सी कोचिंग पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूँ
Share:

लंदन: चेल्सी फॉर्म ऑफ लेट के लिए संघर्ष कर रही है और टीम अपने पिछले छह मैचों में सिर्फ एक जीत दर्ज कर पाई है। चेल्सी के मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा है कि वह सिर्फ टीम को कोचिंग देना चाहते हैं।

एक वेबसाइट ने लैम्पर्ड के हवाले से कहा "मैं जिस पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं वह काम है, मैं सब कुछ नियंत्रित नहीं कर सकता हूं और मैं निश्चित रूप से इस बात पर भरोसा नहीं करना चाहता कि अतीत में क्या हुआ था, जो मैं अभी देख रहा हूं। क्लब की स्थिति, एक महीने पहले सब कुछ रसीला था। अब सब कुछ - और बहुत जल्दी नकारात्मक है। मुझे सकारात्मक रूप से देखना होगा और जिन चीजों को मैं बाहर महसूस कर सकता हूं, उन्हें मैं नियंत्रित नहीं कर सकता हूं। " उन्होंने आगे कहा- "मैं समझता हूं कि यहां काम किया जाना है और हम जिस स्थिति में हैं, युवा खिलाड़ियों के लिए पिछले साल एक कठिन वर्ष था और इस वर्ष में नए खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है, जिन्हें तुरंत कम उम्र में उत्पादन करने की उम्मीद है" चुनौतियां होने जा रही हैं। ”

चेल्सी इस समय प्रीमियर लीग में 17 मैचों में 26 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है। टीम अगले 16 जनवरी को प्रीमियर लीग में फुलहम के साथ हॉर्न बजाएगी।

अभिनय के साथ-साथ इस हुनर में भी माहिर हैं आयुष्मान खुराना, देखें वीडियो

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आई ‘फाइटर’ की पहली झलक

मां के डांटने पर बेटी ने खुद के साथ कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -