कभी भी काम करने की योजना नहीं बनाई थी, श्रीदेवी
कभी भी काम करने की योजना नहीं बनाई थी, श्रीदेवी
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में पिछले शुक्रवार श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिल में घर बनाना शुरू कर दिया हैं. इस फिल्म की ख़ास बात यह हैं कि इसमें श्रीदेवी एक लड़की की माँ का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में श्रीदेवी की बेटी के साथ कुछ मुश्किल हालत पैदा हो जाते हैं जिनका सामना करते हुए श्री देवी इस फिल्म में नज़र आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी और श्रीदेवी के अभिनय की काफी सराहना की जा रही हैं.

अभिनेत्री श्रीदेवी का कहना है कि वह जो करना चाहती हैं उस तरह की फिल्में तय करना उनके हाथ में नहीं है. यह फिल्म निर्माताओं पर निर्भर करता है कि वो उन्हें चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए लें. 53 साल की अभिनेत्री का कहना है कि उनके तीन दशक के लंबे कैरियर में उन्होंने जिन फिल्मों में काम किया है उसमें उन्होंने कभी भी काम करने की योजना नहीं बनायी थी.

श्रीदेवी ने कहा, जब मैं एक फिल्म चुनती हूं तो यह मेरी पसंद नहीं है. लेकिन जब पसंद की बात होती है, मैं उस अवसर को उठाना चाहती हूं. ईश्वर दयालु हैं. सभी फिल्में जो मैंने की है, मैंने उसकी योजना नहीं बनायी है. अब इस फिल्म के बाद उनकी और भी फिल्मों की लोगो ने आशा है.   

'परी' बन डरा रही अनुष्का....

तीसरे दिन Mom का जानिए लेखा जोखा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -