'मैंने यह गुजरात बनाया है', रैली को संबोधित करते बोले PM मोदी
'मैंने यह गुजरात बनाया है', रैली को संबोधित करते बोले PM मोदी
Share:

वलसाड: पीएम नरेंद्र मोदी ने एक रोड शो किया। तत्पश्चात, वे वलसाड पहुंचे। यहां उन्होंने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उनके साथ सीएम भूपेंद्र पटेल भी मौजूद हैं। पीएम मोदी ने गुजराती में नया चुनावी नारा दिया- ‘मैंने यह गुजरात बनाया है।’ पीएम नरेंद्र मोदी ने वलसाड जिले के कपराड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात के युवाओं ने अब जिम्मेदारी समझ ली है। उन्होंने कमान अपने हाथ में ले ली है। गुजरात में नफरत फैलाने वालों को कभी नहीं चुना गया है। कुछ व्यक्ति गुजरात को बदनाम करने में लगे हुए हैं। गुजरात की जनता उन लोगों को सबक सिखाएगी।

विधानसभा चुनाव की घोषणा के पश्चात् गुजरात में पहली जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गुजरात उन विभाजनकारी ताकतों का सफाया कर देगा, जिन्होंने अपने बीते 20 वर्ष प्रदेश को बदनाम करने में लगाए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं अपनी रैली का आरम्भ गुजरात में अपने आदिवासी भाइयों के आशीर्वाद के साथ आरम्भ कर रहा हूं। गुजरात मुझे इस बार रिकॉर्ड बनाने के लिए जिताने जा रहा है। 

प्रधानमंत्री मोदी थोड़ी देर में भावनगर पहुंचेंगे। यहां वह शाम को 'पीएम पापा की परी' नाम के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। इस कार्यक्रम में 522 बेटियों की शादी हो रही है। इन बेटियों के सिर से पिता का साया उठ चुका है। दरअसल, गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरण में होने हैं। चुनाव आयोग के अनुसार, प्रथम चरण के लिए एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को मतदान होगा। नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।

इस जिले में फैला डेंगू का कहर, शतक पार कर चूका है मरीजों का आकंड़ा

उपचुनाव में बजा BJP का डंका, इन राज्यों में हुई जीत

तलाशी के बाद मिला बुजुर्ग महिला का शव, बिना बताये निकली थी घर से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -