'एक लड़की के साथ बोर हो जाता हूं...', भाग्यश्री से ऐसे क्यों बोले थे सलमान खान?
'एक लड़की के साथ बोर हो जाता हूं...', भाग्यश्री से ऐसे क्यों बोले थे सलमान खान?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म से अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री की जोड़ी को आज भी आइकॉनिक माना जाता है। एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने सलमान के साथ काम करने के अनुभव एवं अपनी आपस की बॉन्डिंग पर बात की थी। भाग्यश्री ने कहा था कि सलमान ने कैसे एक बार उन्हें मानने पर विवश किया था कि वो एक बुरे इंसान हैं। मगर भाग्यश्री ने कहा सलमान का एक साइड ऐसा भी है जिसे देखकर उनकी इज्जत वो पहले से अधिक करने लगी थीं।

भाग्यश्री ने बोला था कि- ''सही मायने में सलमान किसी के पीछे नहीं बल्कि महिलाएं उनके पीछे आती हैं। मैंने प्यार किया फिल्म शूट के वक़्त उन्होंने मुझे बोला था कि मैं नहीं चाहता कि अच्छी लड़कियां मुझसे प्यार करें'। तो मैंने बोला, 'आप ऐसा क्यों बोलना चाहेंगे?' उन्होंने कहा, 'क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं अच्छा लड़का हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं एक लड़की के साथ लंबे वक़्त तक रह सकता हूं। मैं बहुत जल्दी बोर हो जाता हूं तथा जब तक मैं इसे कंट्रोल नहीं कर लेता, मैं चाहता हूं कि लोग दूर रहें। इसलिए मैं उन्हें अपने नजदीक नहीं आने देता।'' भाग्यश्री ने बोला कि आज यदि आप देखें तो सही मायने में साबित होता है। उन्होंने सच बोला था।

मैंने प्यार किया फिल्म में प्रमोशन के लिए कराए शूट के दौरान का एक किस्सा भाग्यश्री ने साझा किया था। भाग्यश्री ने बोला था- एक लोकप्रिय फोटोग्राफर थे, जो सलमान और मेरी कुछ सेंसेशनल फोटो लेना चाहते थे। इसलिए वे सलमान को एक ओर ले गए एवं उनसे मुझे अचानक किस करने को बोला, मगर सलमान ने तुरंत मना कर दिया था। आगे भाग्यश्री ने बताया कि वे फोटोग्राफर की बात सुनकर कितना घबरा गई थीं। भाग्यश्री ने कहा, 'उस वक़्त हम सब नए थे तो फोटोग्राफर ने सोचा कि वह जो चाहे करवा लेंगे। मुझे नहीं लगता कि उन्हें या सलमान को पता था कि मैं पास में खड़ी हूं तथा सब सुन लूंगी। मैं उनकी बात सुनकर हैरान हो गई थी। उस दिन सलमान के लिए मेरी नजरों में इज्जत और भी बढ़ गई थी।'

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

इस सीरियल ने करण सिंह ग्रोवर को दी पॉपुलैरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -