प्रशंसकों ने चेन्नई में किया प्रदर्शन, कहा- 'राजनीति में आएं रजनीकांत'
प्रशंसकों ने चेन्नई में किया प्रदर्शन, कहा- 'राजनीति में आएं रजनीकांत'
Share:

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत के फैन क्लब के सदस्यों ने रविवार को चेन्नई में प्रदर्शन कर अभिनेता से राजनीति में शामिल होने का अनुरोध किया। चेन्नई पुलिस ने प्रशंसकों को वल्लूवर कोट्टम में प्रदर्शन करने की अनुमति दी।

सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा स्वास्थ्य के मुद्दों का हवाला देते हुए सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने का फैसला वापस लेने के बाद अभिनेता के फैन क्लब के सदस्यों ने रविवार को चेन्नई में प्रदर्शन कर अभिनेता से राजनीति में प्रवेश नहीं करने का अपना फैसला वापस लेने का अनुरोध किया। रजनी मक्कल मंदराम (आरएमएम) के शीर्ष नेतृत्व की चेतावनी के बावजूद तंजावुर के एक पार्टी पदाधिकारी ने आज चुनावी राजनीति से बाहर निकलने के सुपरस्टार के फैसले के विरोध में भाग लेने के लिए रजनीकांत के प्रशंसकों से मुलाकात की थी।

रजनीकांत को इस महीने एक राजनीतिक पार्टी शुरू करने की उम्मीद थी लेकिन दिसंबर २०२० में अन्यथा घोषणा करते हुए एक बयान दिया। अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में उन्होंने कहा था कि वह भगवान के संदेश के रूप में देखते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म 'अन्नदाता' की शूटिंग के दौरान क्या हुआ। अभिनेता को पिछले शुक्रवार को हैदराबाद में उनके रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मिमी चक्रवर्ती ने उठाया छुट्टियों का लुत्फ़, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

बिपाशा बसु ने अपने घर पर मनाया जन्मदिन, शेयर की तस्वीर

ख़ुशी से गदगद हुए केजीएफ सुपरस्टार यश, देर रात फैंस से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -