हॉलीवुड में करियर को लेकर अभिनेता जॉन बॉयेगा ने कही ये बात
हॉलीवुड में करियर को लेकर अभिनेता जॉन बॉयेगा ने कही ये बात
Share:

'स्टार वार्स' अभिनेता जॉन बॉयेगा ने अमेरिका के हालत को देखते हुए अपने विचार बताए है. उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता कि नस्लवाद के खिलाफ आक्रामक शब्द बोलने के बाद हॉलीवुड में उनका करियर बचेगा या नहीं, लेकिन उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता, ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन के लिए अपना समर्थन देने के लिए लंदन के हाइड पार्क में प्रदर्शनकारियों में शामिल हुए. इवनिंग स्टैंडर्ड द्वारा कैद किए गए एक फुटेज में बॉयेगा को एक शक्तिशाली भाषण देते हुए देखा गया है, इसके साथ ही वह यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह अपने विचारों को साझा कर अपने करियर को जोखिम में डाल रहे हैं.

अभिनेता कह रहे हैं, "ब्लैक जीवन हमेशा मायने रखती है. हम हमेशा महत्वपूर्ण रहे हैं. हम हमेशा कुछ अर्थ रखते हैं. हम हमेशा परवाह किए बिना सफल हुए हैं. और अब समय है. मैं इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. "

वह आगे कहते हैं, "हम जॉर्ज फ्लोएड के लिए हमारे समर्थन का हिस्सा हैं. हम सैंड्रा ब्लैंड के लिए हमारे समर्थन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. हम ट्रेवोन मार्टिन के लिए हमारे समर्थन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. हम स्टीफन लॉरेंस के लिए हमारे समर्थन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. "

पूर्व गायक क्रिस ट्रूसडेल का कोरोना की वजह से हुआ निधन

आर्टेम चिगविंसेव ने निकी बेला को किया प्रपोज, यहां कर चुके है सगाई

जूस रॉबिनसन को डेट कर रहीं हैं टोनी स्टॉर्म, पोस्ट से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -