आर्टेम चिगविंसेव ने निकी बेला को किया प्रपोज, यहां कर चुके है सगाई
आर्टेम चिगविंसेव ने निकी बेला को किया प्रपोज, यहां कर चुके है सगाई
Share:

आज रात को दर्शकों के सामने एक शानदार वाकिया घटा. जब आर्टेम चिगविंसेव ने  निकी बेला को प्रपोज किया. लेकिन पाठकों को निश्चित रूप से पता है, कि जनवरी में निकी और आर्टेम ने नवंबर 2019 की फ्रांस यात्रा के दौरान सगाई कर ली थी.

23 में श्रीकृष्णा के 'कृष्ण में आया इतना बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डेनियल ब्रायन की पत्नी और निकी की माँ कैथी Colace की मौजूदगी में ​एक विशाल जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया गया. इस पार्टी में जमकर मस्ती की गई. साथ ही, डांस भी किया गया. वही, पार्टी में प्रपोज में यह भी कहा कि "मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी निकोल से बड़ा रहस्य रखा है. न ही यह अब तक का सबसे बड़ा रहस्य है, लेकिन मैं और मेरी बहन एक-दूसरे को सब कुछ बताते हैं. 

नस्लवाद के आरोप लगने के बाद टेमकुला मेयर ने दिया इस्तीफा, मांगी माफ़ी

दूसरी ओर दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वैश्विक स्तर पर वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 66 लाख को पार कर गई है, जबकि जानलेवा महामारी से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 3 लाख 91 हजार से अधिक हो गया है। जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के अनुसार, कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित अमेरिका है, जहां संक्रमितों की संख्या 18 लाख 72 हजार है। कोरोना से हुई मौतों के मामले में भी अमेरिका सबसे आगे है। यहां अब तक 1.8 लाख लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, कोरोना संक्रमण के मामले में दूसरे नंबर पर खड़ा ब्राजील अब कोरोना से हुई मौतों के मामले में इटली को पीछे छोड़ तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। ब्राजील में कोरोना वायरस से कुल 34 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

इस प्लेटफॉर्म पर एक साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

लॉकडाउन के दौरान विजेंद्र कुमेरिया ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -