' मैं हिंदी नहीं जानता ': अब इस निर्देशक ने टी-शर्ट पहने तस्वीर की शेयर
' मैं हिंदी नहीं जानता ': अब इस निर्देशक ने टी-शर्ट पहने तस्वीर की शेयर
Share:

दक्षिण भारतीयों ने अब ' मैं हिंदी नहीं जानता ' टी-शर्ट पहनकर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. पिछले दो दिनों से सेलिब्रिटीज की तस्वीरें तमिलनाडु में हिंदी न थोपने का संदेश देते हुए टी-शर्ट पहने हुए हैं. सबसे पहले इसकी शुरुआत शांतनु भाग्यराज और उनकी पत्नी कीर्थी शांतनु ने की. बाद में म्यूजिक कंपोजर युवान शंकर राजा ने इसी तरह के मैसेज के साथ अपनी फोटो शेयर करने के बाद इंटरनेट पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया. अब अपने बेटे के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक वेट्रीमरान की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है. ऑनलाइन फोटो सामने आते ही इसने इंटरनेट को तूफान से निकाल लिया.

फोटो में वे दोनों टी-शर्ट में एक मैसेज के साथ नजर आ सकते हैं, मैं तमिल इंडियन हूं (मैं तमिल भाषी भारतीय हूं). भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एसआर सेकर ने अभिनेता शांतनु और उनकी पत्नी कीर्थी की टी-शर्ट पहनने के लिए आलोचना की थी, जिसमें ' मैं हिंदी नहीं जानता ' का उल्लेख किया था. ऐसा होते ही कई एक्टर्स और दूसरी कोलीवुड हस्तियों ने एक जैसी टी-शर्ट के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया.

यह टिप्पणी की जानी चाहिए कि वेट्रीमरान हाल ही में दिल्ली हवाई अड्डे पर अपनी कड़वी मुठभेड़ के बारे में खबर ऑनलाइन सामने आने के बाद सुर्खियों में रहे. जाहिर है कि हिंदी न जानने पर एयरपोर्ट में डायरेक्टर का अपमान किया गया. जब यह घटना हुई तो वह फिल्म अडुकलम के लिए अपना राष्ट्रीय पुरस्कार लेने की राह पर थे. काम के मोर्चे पर, Vetrimaaran के अगले निर्देशक उद्यम Vaadivasal जो प्रमुख अभिनेता के रूप में सूर्या है.

केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल

इस एक्टर के बाद फहाद फाज़िल ने बॉलीवुड पर दी अपनी राय

#justiceforRheaChakraborty ट्रेंड में शामिल हुई ये साउथ एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -