'शाहरुख़ खान ज़िंदा मिल गया तो जला दूँगा', महंत ने खुलेआम दे डाली धमकी
'शाहरुख़ खान ज़िंदा मिल गया तो जला दूँगा', महंत ने खुलेआम दे डाली धमकी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ गाने के दृश्यों एवं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा बिकिनी पर विवाद जारी है। हिंदू संगठनों, उलेमा बोर्ड, अयोध्या के महंत राजू दास एवं आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान के पश्चात् अब महंत परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान की फिल्म के गाने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने बुधवार (21 दिसंबर, 2022) को मीडियाकर्मियों से कहा कि शाहरुख खान अपने पैगंबर मुहम्मद पर कोई फिल्म क्यों नहीं बनाता है।

उन्होंने कहा कि यदि शाहरुख उन्हें मिल गया, तो वह उसे जिंदा जला देंगे। महंत ने कहा कि यदि किसी और ने उसे जलाने का साहस किया तो उसका मुकदमा भी वह स्वयं लड़ेंगे। इसके साथ ही महंत ने कहा कि जिस सिनेमा हॉल में ‘पठान’ फिल्म दिखाई जाएगी, उस हॉल को फूँक दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वे हिन्दू धर्म का अपमान करने वालों की फिल्म को किसी भी थिएटर में रिलीज ना होने दें। सोशल मीडिया पर ‘महंत परमहंस आचार्य’ का वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह बोलते हैं, “पठान फिल्म में हमारे भगवा रंग का अपमान किया गया है। इसको लेकर निरंतर हमारे हिन्दू धर्म वाले विरोध कर रहे हैं। मैं अयोध्या में तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य, आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है तथा मैं उसे खोज रहा हूँ अगर वो मुझे कहीं मिल गया फिल्म जिहादी शाहरुख खान, तो मैं उसको जिंदा जला दूँगा। यदि किसी और ने उसे जलाने का साहस किया तो मैं स्वयं उसका मुकदमा लड़ूँगा।”

आगे उन्होंने कहा, “मैं अपील करता हूँ कि इस प्रकार की जो भी फिल्में और वेब सीरीज बन रही हैं, उनका पूर्ण तौर पर बहिष्कार होना चाहिए। मैं कहता हूँ कि शाहरुख खान तो इस्लाम से आता है, वह अपने मुहम्मद साहब पर कोई टिप्पणी करके बता दे। पैगंबर मुहम्मद पर कोई फिल्म या फिर वेब सीरीज बनाकर दिखा दे। किसी में दम नहीं है, सिर्फ हिन्दू धर्म का अपमान करके ये पैसा कमाते हैं।” महंत परमहंस आचार्य ने चुनौती देते हुए कहा कि यदि हिन्दू धर्म का अपमान करोगे, तो तुम्हें सजा-ए-मौत देने के लिए हम लोग तैयार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारे प्रभु श्रीराम ने राक्षसों का वध किया। प्रभु श्रीकृष्ण ने राक्षसों का वध किया। महंत ने घोषणा की कि जैसे हनुमान जी ने और भगवान शिव ने राक्षसों का वध किया, अब वैसे ही साधु-संत, जो सनातन विरोधी जिहादी हैं, इनका वध करने के लिए तैयार हैं। यदि ‘पठान’ फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोका गया, तो निश्चित तौर पर हमारे हाथों ​इन जिहादियों का वध होगा। गौरतलब है कि पिछले दिनों RTI एक्टिविस्ट दानिश खान ने भी दीपिका की भगवा बिकिनी एवं बेशरम रंग गाने के दृश्यों पर एतराज व्यक्त करते हुए इसे अपने मजहब का अपमान बताया था। उन्होंने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) में इसकी शिकायत भी की थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बोला था कि हिंदू समाज जिसे भगवा रंग बोल रहा है, दरअसल, वह मुस्लिम धर्म के लिए भी बहुत मायने रखता है। यह मुस्लिम समुदाय के लिए चिश्ती रंग भी है। इस देश में सभी को इस रंग का सम्मान करना चाहिए। इससे पहले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं अयोध्या के महंत राजू दास भी इस गाने का विरोध कर चुके हैं। महंत ने दर्शकों से आग्रह किया था, “मैं चाहता हूँ कि आप लोग ऐसी फिल्मों का बहिष्कार करो और जहाँ भी, जिस भी थिएटर में ये लगे उसको फूँक दो। नहीं फूँकोगे, तो ये मानने वाले नहीं हैं। जैसे को तैसा करना पड़ता है। दुष्टों के साथ जब तक दुष्टतापूर्वक बर्ताव नहीं करोगे, तो इसके ऊपर आप कंट्रोल नहीं लगा सकते।”

रिलायंस की हुई मेट्रो इंडिया, 2850 करोड़ रुपये में पूरा हुआ सौदा

आफताब के बाद अब आया रियाज, लिव इन पार्टनर को दी दर्दनाक मौत

चीन की हर चाल पर बाज़ की नज़र रखेगा ये कैमरा, सरकार ने ITBP को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -