इतना धोखा मिला कि शादी से उठ गया सलमान खान का भरोसा, कहा-' दोस्ती...'
इतना धोखा मिला कि शादी से उठ गया सलमान खान का भरोसा, कहा-' दोस्ती...'
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान की शादी नेशनल इंटरेस्ट बन चुकी है और बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबेल बैचलर से कई बार शादी पर सवाल किया गया. वहीं कभी सलमान ने शादी में दिलचस्पी नहीं दिखाई और वह शादी से दूर ही भगाते नजर आए. वहीं अब सलमान का शादी पर दिया एक बयान उनके फैंस को निराश कर सकता है और फैंस इससे बहुत दुखी हो सकते हैं. जी दरअसल, एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कंफर्म किया है कि उन्हें शादी पर भरोसा नहीं है. उनके लिए शादी एक खत्म हो रही परंपरा है. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने शादी पर बेबाकी से बात की.

उन्होंने कहा- ''मुझे शादी जैसी संस्था में विश्वास नहीं है. बीते समय के साथ समाज से शादी का कॉन्सेप्ट कम होते जा रहा है.'' सलमान खान के मुताबिक शादी के बजाय उन्हें फ्रेंडशिप पर भरोसा है. वहीं जब सलमान खान से बच्चों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ''जब ये सब होना होगा ये होगा.'' आपको याद हो पिछले दिनों खबर थी कि सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की सोच रहे हैं. वहीं आजकल बॉलीवुड सेलेब्स के बीच सरोगेसी का फॉर्मूला ट्रेंड कर रहा है और टीवी इंडस्ट्री में भी यह सब जमकर हो रहा है. वैसे ही आप सभी जानते ही होंगे कि सलमान खान को बच्चों से कितना प्यार है.

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि ''उन्हें बच्चे चाहिए मगर बच्चे के साथ मां नहीं चाहिए.'' आपको बता दें कि सलमान खान के शादी के प्रति ऐसे विचार जानकर फैंस को जरूर मायूसी हुई होगी और सलमान खान के बयान के बाद ये कंफर्म माना जा रहा है कि वे कभी शादी नहीं करेंगे. वहीं सलमान की फिल्म की बात करें तो वह 5 जून को रिलीज हो रही है.

नए फोटोशूट में कुछ इस कदर सेक्सी और हॉट नजर आईं करीना कपूर खान

व्हाट्सएप ग्रुप पर आई दिशा पटानी की सेक्सी तस्वीर देखते ही पिता ने...

6 पैक्स पर सलमान का खुलासा, कहा- 'मेरे एब्स इतने बड़े, लगता है जैसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -