'आपसे भीख मांगता हूं, मेरी लाज रख लो...', मंच से रोते हुए बोले शिवराज सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री
'आपसे भीख मांगता हूं, मेरी लाज रख लो...', मंच से रोते हुए बोले शिवराज सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के चुनाव में प्रचार का शोर जोरों पर है। वही नेताओं का हाथ जोड़कर वोट मांगना तो आम बात है मगर मध्य प्रदेश चुनाव में कहीं प्रत्याशी मंच पर रो पड़ रहा है तो कोई साष्टांग होकर। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से प्रत्याशी सिंधिया समर्थक विधायक तथा शिवराज सरकार में पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा मंच से ही रोने लगे। उन्होंने जनता से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक गरीब किसान के बेटे को महाराज सिंधिया तथा मामा शिवराज बल्लभ भवन पहुंचाएंगे।

राठखेड़ा ने मंच से रोते हुए जनता से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आपसे भीख मांगता हूं, मेरी लाज रख लो। वह मंच से ही जनता के सामने साष्टांग भी हो गए। दूसरी ओर, ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपने समर्थकों के प्रचार में उतर आए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना से लेकर अशोकनगर तक, चुनावी रैलियां कर अपने समर्थक नेताओं के लिए वोट मांगे। सिंधिया ने कहीं प्रत्याशी नहीं, प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट देने की अपील की तो कहीं भारतीय जनता पार्टी के नाम पर। गुना जिले की बमोरी सीट से प्रत्याशी महेंद्र सिंह सिसोदिया के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिंधिया ने प्रधानमंत्री मोदी का जिक्र किया। सिंधिया ने कहा कि आपसे भावनात्मक अपील कर रहा हूं, दिल की गहराई से विनती कर रहा हूं, मेरे हाथों को मजबूत कीजिए और अपने बच्चे महेंद्र को जिता दीजिए।

उन्होंने ये भी कहा कि महेंद्र सिंह सिसोदिया के नाम पर नहीं, प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट दीजिए। अशोकनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जजपाल सिंह के समर्थन में भी सिंधिया ने जनसभा की। उन्होंने जजपाल के बीमार होने का जिक्र करते हुए वोट की अपील की। गौरतलब है कि जजपाल को दिल का दौरा पड़ने के पश्चात् इलाज के लिए दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा है। मध्य प्रदेश 230 विधानसभा सीटों के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होनी है। विधानसभा चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे। 

पंचशील और गुटनिरपेक्षता: भारत की विदेश नीति परिदृश्य पर क्या था नेहरू का प्रभाव

'भाजपा की सरकार बनी तो फ्री में कराएंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन', MP में अमित शाह ने किया बड़ा वादा

घर के 3 चिरागों की एक साथ उठी अर्थी, पूरे इलाके में मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -