'भाजपा की सरकार बनी तो फ्री में कराएंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन', MP में अमित शाह ने किया बड़ा वादा
'भाजपा की सरकार बनी तो फ्री में कराएंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन', MP में अमित शाह ने किया बड़ा वादा
Share:

गुना: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार चरम पर है। सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह ने गुना जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने जनता से वादा किया कि यदि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनी तो अयोध्या में रामलला के मुफ्त में दर्शन कराने में सहायता करेगी। इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस पर राम मंदिर के निर्माण कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया।

गुना के राघौगढ़ में अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस के चलते उन्होंने वादा किया कि यदि मध्य प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो भारतीय जनता पार्टी भगवान राम लला के दर्शन का खर्च वहन करेगी। अमित शाह ने कहा, आप 3 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं, भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश सरकार आपको मुफ्त में भगवान रामलला के दर्शन कराने में सहायता करेगी। 230 सदस्यीय मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है तथा वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। गृह मंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर मंदिर के निर्माण को 'रोकने' तथा भारतीय संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हमारे तीर्थ स्थलों एवं भारतीय संस्कृति का अपमान किया है। नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर बनाया, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया, बाबा महाकाल का लोक बनाया तथा सोमनाथ मंदिर सोने का बनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री ने बद्रीनाथ धाम तथा केदार धाम को भी पुनर्जीवित किया। 

अमित शाह कहा कि रामलला 550 वर्षों तक अपमानित अवस्था में थे। कांग्रेस पार्टी 70 वर्षों तक राम मंदिर को लटकाती रही, भटकाती रही और टालती रही। 550 वर्षों तक रामलला अपमानित अवस्था में थे। आपने मोदी जी को पीएम बनाया, उन्होंने राम मंदिर का भूमि पूजन किया तथा आज राम मंदिर बन रहा है। अमित शाह ने कहा कि प्रदेश आने वाले महीनों में तीन बार दिवाली  मनाने के लिए तैयार है। पहली दिवाली के दिन, जो रविवार को थी, दूसरी 3 दिसंबर को यानी चुनाव नतीजों के दिन, और तीसरी  अगले साल जनवरी में जब अयोध्या में मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा।
 

घर के 3 चिरागों की एक साथ उठी अर्थी, पूरे इलाके में मचा कोहराम

देर रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा प्रेमी, अचानक आ गया पति और फिर...

जानिए क्या है हिंगोट युद्ध? जिसके कारण इंदौर में झुलस गए 35 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -