घर के 3 चिरागों की एक साथ उठी अर्थी, पूरे इलाके में मचा कोहराम
घर के 3 चिरागों की एक साथ उठी अर्थी, पूरे इलाके में मचा कोहराम
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर में एक दर्दनाक दुर्घटना हुई है। जहां गांव के तलाब में डूबने से 3 सगी बहनों सहित 5 बच्चों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि सभी बच्चे दिवाली के दूसरे दिन गांव के ही निकट स्थित तालाब में नहाने गए थे। इसी के चलते एक बच्ची डूबने लगी, उसे बचाने के प्रयास में चार अन्य बच्चे भी पानी में डूब गए। मरने वालों में चार बच्चियां तथा एक लड़का हैं। सभी की आयु 7 से 12 साल के बीच बताई जा रही है।  

घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा रेस्क्यू ऑपरेशन आरम्भ किया। यह दुर्घटना जिले के करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव में फकीराना तालाब पर हुई। मृतक लोगों में शिक्षक सुशील कुमार की 3 बेटियां अनुप्रिया कुमारी (12) अंशु प्रिया (10) एवं मधु प्रिया (8) सम्मिलित है। इसके अतिरिक्त शिक्षक के छोटे भाई अमरेंद्र कुमार की बेटी अपूर्वा सोनी (6) और भांजा अमन कुमार (10) सम्मिलित है।

DSP शिव शंकर कुमार ने बताया एक ही परिवार के 5 बच्चे करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव के फकीराना तालाब में नहाने या मछली मारने के उद्देश्य से गए हुए थे। जहां पांचों बच्चे तालाब में डूब गए। ग्रामीणों ने उन्हें डूबता देखा तो सभी को तालाब से बाहर निकाल तथा उपचार के लिए चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के पश्चात् शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। घटना के पश्चात् से पूरे गांव में मातम पसर गया तथा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा का जो प्रावधान होगा उसे दिलवाया जाएगा। 

देर रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा प्रेमी, अचानक आ गया पति और फिर...

जानिए क्या है हिंगोट युद्ध? जिसके कारण इंदौर में झुलस गए 35 लोग

लंदन में बोले एस जयशंकर- 'फ्री ट्रेड एग्रीमेंट को जल्द मिलेगा लैंडिंग पॉइंट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -