मैं हूं विनर, सबको निकाल कर जाऊंगी- हिना खान
मैं हूं विनर, सबको निकाल कर जाऊंगी- हिना खान
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस सीजन 11 में अपने जलवे बिखेर रही हिना खान अपने बयान को लेकर लगातार सुर्खियों में है. हिना का कहना है कि, मैं ही शो की विनर हूं, सबको घर से निकालने के बाद ही जाऊंगी. हालांकि हिना ने ये बयान एक टास्क के दौरान 'अहंकारी' का टैग मिलने के बाद दिया.

बता दे कि, टीवी के शो में 'नागिन' अहंम किरदार निभा चुकी मौनी राय वीकेंड के वार में घर में स्पेशल गेस्ट पहुंची थी. इस दौरान मौनी रॉय घरवालों को एक टास्क देती है. इस दौरान घरवालों को उनके करेक्टर के हिसाब से टैग दिया जाता है, जिसमें अलग-अलग तरह की बुराइयां लिखी हुई थीं. यही नहीं बल्कि, घरवाले ही टैग के हिसाब से दूसरे को टैग देते हैं. जिसके चलते पुनीश को क्रोध का टैग मिलता है. अर्शी को लोभी, हिना को अहंकारी, विकास को भावुक, प्रियांक को आलस्य का.

वही अहंकारी का टैग मिलते ही हिना ने कहा कि "यहां तक पहुंची हूं तो थोड़ा सा मैं तो बनता है, वे चुटकी बजाकर कहती हैं, "इस शो की विनर मैं हूं, तुम सबको निकाल कर जाऊंगी." हालाँकि ये पहली बार नहीं हुआ जब हिना ने खुद को विनर बताया है इससे पहले भी हिना इस तरह कि खबरों को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है.

ये भी पढ़े

खाने के लाले जैसी कोई बात नहीं है- राजेश पुरी

वायरल हो रही है नमन और नेहा की 'हनीमून फोटोज'

दिव्यांका त्र‍िपाठी के हसबैंड है सबसे रोमांटिक क्योकि.....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -