श्रीजिता डे ने बताई अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट, इस हसीना का नाम रहा गायब
श्रीजिता डे ने बताई अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट, इस हसीना का नाम रहा गायब
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री श्रीजिता डे इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। श्रीजिता डे अंतिम बार बिग बॉस 16 में दिखाई दी थीं तथा इस शो में ही श्रीजिता ने घोषणा कर दी थी कि वह शो से बाहर जाते ही अपने बॉयफ्रेंड माइकल से शादी कर लेंगी। वहीं, अब श्रीजिता डे निरंतर इंटरव्यूज के माध्यम से अपनी शादी से जुड़े अपडेट दे रही हैं। 

वही हाल ही में, श्रीजिता ने अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट का खुलासा किया है। श्रीजिता डे ने बताया है कि वह बिग बॉस में से किस किस प्रतियोगी को अपनी शादी में बुलाएंगी। हैरानी की बात यह है कि श्रीजिता की गेस्ट लिस्ट में अब तक टीना दत्ता (Tina Datta) का नाम नजर नहीं आया है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीजिता डे (Sreejita De) ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने बताया है कि उनकी शादी में कौन कौन आ रहा है। श्रीजिता ने कहा कि उनकी और माइकल की शादी में बिग बॉस 16 में से शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे 100 प्रतिशत आने वाले हैं। इसके अतिरिक्त श्रीजिता डे ने बताया कि शादी के बाद उनका अभिनय छोड़ने का कोई प्लान नहीं है। श्रीजिता डे अपने विदेशी मुंडे माइकल के साथ फिलहाल भारत में ही रहेंगी तथा अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ करियर पर भी फोकस करेंगी। श्रीजिता और माइकल शादी के 4-5 वर्ष पश्चात् तक भी भारत में ही रहने वाले हैं। 

इंटरनेट पर छाया शहनाज-कपिल का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए लोग

अंजलि अरोड़ा ने फिर मचाई इंटरनेट पर सनसनी, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

सई की जिंदगी में आया नया प्यार, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -