'मैं मर्द नहीं लेकिन..', उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए ये क्या कह गए असदुद्दीन ओवैसी ?
'मैं मर्द नहीं लेकिन..', उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए ये क्या कह गए असदुद्दीन ओवैसी ?
Share:

मुंबई: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पिछले दिनों महाराष्ट्र के मलकापुर में एक जनसभा में को संबोधित किया था. इस सभा में उन्होंने महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी (MVA) गठबंधन पर निशाना साधा था. ओवैसी ने इस गठबंधन पर सवाल खड़े करते हुए सवाल दागा कि क्या शिवसेना वाकई में धर्मनिरपेक्ष यानि सेक्युलर है? 

ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस से राहुल गांधी और NCP के शरद पवार ने शिवसेना के उद्धव ठाकरे से कहा कि, आप धर्मनिरपेक्ष हो, इसलिए आप इस सरकार में सीएम बन जाओ. उन्होंने जनसभा में मौजूद जनता से पूछा कि क्या कोई मुझे यहां बता सकता है कि क्या सचमुच उद्धव ठाकरे और शिवसेना सेक्युलर है. यदि नहीं तो फिर कुछ सरकारी मुस्लिम उद्धव के मुख्यमंत्री बनने से क्यों खुश हो रहे हैं. यह तो बिलकुल ऐसा है कि जैसे मैं मर्द नहीं लेकिन, मेरा भाई तो मर्द है. 

इसी जनसभा में ओवैसी ने पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर भी हमला बोला था. उन्होंने कहा कि पीएम अमेरिका गए, वो देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके विदेशी दौरे पर मैं उन पर जुबानी हमला नहीं करूँगा, मगर वहां पर उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि देश में भेदभाव नहीं है जोकि गलत बात है. ओवैसी ने कहा कि, पीएम साहब, आपकी पार्टी में 306 सांसद हैं, मगर उनमें एक भी मुसलमान नहीं है. आपके मंत्रिमंडल में एक भी मुस्लिम मंत्री नहीं है, क्या ये भेदभाव नहीं है? उन्होंने कहा, आपने माइनरिटी वेलफेयर फंड को 40 फीसदी घटा दिया है, क्या यह भेदभाव नहीं है. यदि यह भेदभाव नहीं है तो आखिर भेदभाव क्या है.

'भाजपा में जल्द वापस लौटेगी नूपुर शर्मा..', ओवैसी के दावे से हड़कंप, बोले- जिसने हमारे रसूल...

चुनावी तैयारी कहां तक पहुंची, जेपी नड्‌डा ने प्रदेश के बड़े नेताओं से लिया फीडबैक

'मराठी मानुस के साथ हो रही नाइंसाफी..', राज ठाकरे ने सीएम शिंदे को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -