चुनावी तैयारी कहां तक पहुंची, जेपी नड्‌डा ने प्रदेश के बड़े नेताओं से लिया फीडबैक
चुनावी तैयारी कहां तक पहुंची, जेपी नड्‌डा ने प्रदेश के बड़े नेताओं से लिया फीडबैक
Share:

भोपाल। प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने सोमवार को देर रात तक चली बैठक में प्रदेश के बड़े नेताओं से पूछा कि अब तक प्रदेश में चुनावी तैयारी कहां तक पहुंची। इस दौरान नड्‌डा को चुनावी तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपना फीडबैक दिया। नड्डा ने पूछा कि प्रदेश में चल रही चुनाव तैयारियों के बीच केंद्र की कहां जरूरत है, इसकी जानकारी दें, ताकि जल्द चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा सके। नड्‌डा ने सीएम से दिन भर के घटनाक्रम की जानकारी ली।
 
इस दौरान यह बात भी आई कि 3000 बूथ विस्तारक जो ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान निकालेंगे उन्हें प्रदेश में कहां-कहां भेजा जा सकता है, इसकी जानकारी दें। मंगलवार को इन विस्तारकों को वहां भेजा जा सके। ये बूथ विस्तारक सात दिन तक चुनावी राज्यों में रहेंगे और वहां कार्यकर्ताओं को बूथ मजबूत करने की ट्रेनिंग देंगे। भाजपा बूथ विस्तारकों के माध्यम से इन तीनों राज्य में संगठन की स्थिति को मजबूत करने जा रही है जिससे उससे आगामी विधानसभा और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में फायदा मिल सके।

केंद्र के अप्रूवल के बाद प्रदेश में पांच टीमें बनाई जाएंगी। इन टीमों को प्रदेश में महाकौशल, विंध्य, ग्वालियर-चंबल, मालवा-निमाड़ में भेजा जाएगा। ये टीमें वहां पहुंचकर संगठन को और मजबूत करने की दिशा में काम करेंगी। खासतौर पर मालवा और निमाड़ में इस दिशा में काम किया किया जाएगा। दोनों ही प्रमुख पाटिया अपना बुरा बल लगाकर इस चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का दामन

सीएम शिवराज का बड़ा बयान : कांग्रेस को सत्ता में नहीं आने देने का संकल्प लेना है, ये लोकतंत्र के नहीं

प्रधानमंत्री मोदी एक साथ दिखाएंगे 5 वंदे भारत ट्रैन को हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -