सजा के बाद भी डुप्लेसिस ने नहीं स्वीकारी अपनी गलती
सजा के बाद भी डुप्लेसिस ने नहीं स्वीकारी अपनी गलती
Share:

एडिलेड - गेंद से छेड़खानी के आरोप में दोषी पाए गए दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस सजा के तौर पर मैच की पूरी फीस का जुर्माना भरने के बाद भी फैसले से इत्तफाक न रखते हुए अपनी गलती स्वीकार नहीं कर रहे हैं.

गौरतलब है कि डुप्लेसिस को पिछले सप्ताह होबर्ट में दूसरे टेस्ट के दौरान गेंद पर मुंह में रखी कैंडी या मिंट की लार रगड़ते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया था.फुटेज में डुप्‍लेसिस को कथित तौर पर अपनी अंगुलियों को मुंह में डालकर उसके द्रव पदार्थ को गेंद पर इस्‍तेमाल करते हुए देखा गया है. इस कारण उन्हें पूरी मैच फीस का जुर्माना भरना पड़ा. फैसले के बाद डुप्लेसिस ने पत्रकारों से कहा कि मैं इस फैसले से इत्तेफाक नहीं रखता. मुझे नहीं लगता कि मैने कोई गलती की है. मैं धोखेबाजी की कोशिश नहीं कर रहा था.डुप्लेसिस की बात का समर्थन करते हुए क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के सीईओ हारून लोर्गट भी आईसीसी के सामने यह मसला उठाने की बात कर रहे हैं.

यहां यह उल्लेख प्रासंगिक है कि डुप्‍लेसिस इससे पहले भी बॉल टेम्‍परिंग के मामले में फंस चुके हैं. करीब तीन साल पहले पाकिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट के दौरान डुप्‍लेसिस को अपने पेंट के 'मेटल जिपर' से बॉल को रगड़ते हुए पाया गया था.जिसे डुप्‍लेसिस ने बॉल टेम्‍परिंग की बात को स्‍वीकार किया था और उन पर मैच फीस की 50 फीसदी राशि का जुर्माना लगाया गया था.

प्लेसिस की टिप्पणी चाहने वाले पत्रकार के साथ हुई धक्का-मुक्की

दक्षिण अफ्रीका के पीटरसन ने क्रिकेट को किया टाटा

दक्षिण अफ्रीका ने आस्ट्रेलिया को दी पारी और 80...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -