प्लेसिस की टिप्पणी चाहने वाले पत्रकार के साथ हुई धक्का-मुक्की
प्लेसिस की टिप्पणी चाहने वाले पत्रकार के साथ हुई धक्का-मुक्की
Share:

एडिलेड : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए यहां पहुंची दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के एयरपोर्ट पहुँचने पर इसलिए हंगामा हुआ, क्योंकि एक चैनल का पत्रकार द. अफ्रीकी कप्तान प्लेसिस के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ मामले में उनकी टिप्पणी चाहता था लेकिन दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के सिक्यूरिटी गार्ड ने उस पत्रकार से न केवल झूमाझटकी की, बल्कि धक्का-मुक्की भी की गई.

मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए यहां पहुंची तो एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया. बता दें कि द. अफ्रीकी कप्तान प्लेसिस के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ मामले की जांच चल रही है, इसके चलते चैनल नाइन नेटवर्क के रिपोर्टर विल क्राउच ने सीधे प्लेसिस की टिप्पणी लेनी चाही, लेकिन इसी दौरान उनके साथ सुरक्षा गार्ड जुनैद वादी द्वारा झूमाझटकी और धक्का मुक्की की गई.

इस बीच क्राउच ने कई बार प्लेसिस के पास पहुंचने की कोशिश की, लेकिन हर बार जुनैद ने उन्हें प्लेसिस से न मिलने देकर दूर धकेल दिया गया. खास बात यह रही कि इस दौरान कप्तान प्लेसिस हेडफोन लगाए मुस्कुराते रहे. वहीँ दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हाशिम अमला ने गार्ड के रुख का समर्थन किया.

गौरतलब है कि प्लेसिस को होबार्ट में दूसरे टेस्ट के दौरान कथित रूप से गेंद से छेड़छाड़ करते हुए पाया गया था. इस मामले की सुनवाई बाकी है. आईसीसी की आचार संहिता के अनुसार प्लेसिस के खिलाफ धारा 42.3 के तहत आरोप लगाया गया है.

डु प्लेसिस पर गेंद से छेड़खानी करने का आरोप, हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -