'हिमालय की ओर जा रही हूं, अगर शिवराज सिंह कोई जिम्मेदारी देंगे तो उसको...', टीकमगढ़ में बोलीं उमा भारती
'हिमालय की ओर जा रही हूं, अगर शिवराज सिंह कोई जिम्मेदारी देंगे तो उसको...', टीकमगढ़ में बोलीं उमा भारती
Share:

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती दो दिवसीय प्रवास पर गृह जिले टीकमगढ़ पहुंचीं. अपने आवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, 'यदि शिवराज सिंह चौहान हमें विधानसभा चुनाव में कोई जिम्मेदारी देंगे तो उसको जरूर पूरी करूंगी. अभी गांव एवं बगाज माता के साथ रामराजा सरकार के दर्शन कर हिमालय की तरफ जा रही हूं. धनतेरस तक लौटूंगी'. मध्य प्रदेश में अगले सीएम के चेहरे को लेकर उमा भारती ने कहा कि पार्टी में जो भी सीएम होगा, वो हमको स्वीकार होगा. 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा, "इस बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से पूछा जाए. मेरे बोलने का टर्न अब पूरा हो गया है". 

वहीं, पार्टी के रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, यह मेरा काम ही नहीं है. न ही मैं किसी को यहां मनाने आई हूं. यह काम प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा का है. गौरतलब है कि टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने उनके भतीजे राहुल सिंह लोधी को प्रत्याशी बनाया है. राहुल की टक्कर कांग्रेस की चंदा सुरेंद्र सिंह गौर से है. बता दे कि मध्य प्रदेश में चुनाव को लेकर भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इसमें 40 नाम सम्मिलित हैं. लेकिन, सूची में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का नाम नहीं है. लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम मुख्यमंत्री हिमांता बिस्वा सरमा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे दिग्गज नेताओं के नाम हैं.

वही इस लिस्ट के जारी होने के एक दिन पहले ही उमा भारती ने कहा था कि वो अगले कुछ दिन हिमालय क्षेत्र में रहेंगी. इसके साथ ही सरकार के अधूरे काम भी गिनवाए थे. उन्होंने पार्टी को आईना दिखाते हुए कहा था कि भाजपा की सरकार में गौ संवर्धन तथा गौ संरक्षण के काम संतोषनजक स्थिति में नहीं पहुंचे. उन्होंने भोजशाला का भी जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि केंद्र एवं प्रदेश में हमारी सरकार होते हुए भी मंदिर में सरस्वती माता विराज नहीं पाईं. 

'हमारी उंगली भी ट्रिगर पर है..', इजराइल को ईरान की खुली धमकी, यहूदी देश के खिलाफ कई आतंकी संगठन एकजुट !

TMC सांसद महुआ मोइत्रा का बड़ा कबूलनामा, कहा- हाँ, सवाल डालने के लिए हीरानंदानी को दिया था संसद का लॉगिन ID और पासवर्ड !

राजस्थान चुनाव के लिए कांग्रेस ने किया 7 गारंटी का ऐलान, जनता से किए ये वादे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -