मीनाक्षी को लेकर भाग्यलक्ष्मी प्रभु ने बताया, कहा-मैं अधिक समझदार हूं
मीनाक्षी को लेकर भाग्यलक्ष्मी प्रभु ने बताया, कहा-मैं अधिक समझदार हूं
Share:

यह सच है कि परिवार के सभी पांच बच्चों सिटकॉम उप्पम मुलकुम ने दर्शकों को प्रभावित किया है और आयु समूहों में प्रशंसकों को जीत लिया है। हालांकि, मलयाली दर्शकों के लिए, यह थेटेम मुट्टीम की मीनाक्षी और कन्नन है , जो 2012 में बैठी थी , जिसने प्रभावी रूप से बचपन की मासूमियत, शून्यता और परिवार के बंधन की तस्वीर पेश की थी। इसी शो में एक विद्रोही युवा लड़की मीनाक्षी को एक उम्मीद की माँ के रूप में चित्रित करने से लेकर, युवा अभिनेत्री भाग्यलक्ष्मी प्रभु ने थाटीम मुत्तेम के माध्यम से एक लंबा सफर तय किया है। वास्तविक जीवन में, अकेली लड़की कोट्टायम के एक निजी अस्पताल में पेशे से एक नर्स है। वह बहुत अच्छा महसूस करती है कि वह शो के माध्यम से एक महिला के जीवन में विभिन्न चरणों में जीवन दे सकती है। जाहिर है, एक सवाल है कि वह अक्सर अब भर में आता है, मीनाक्षीक्कु नैतिक मासम अयी? उनका चरित्र दो महीने का है और इस शो में नए जमाने के माता-पिता और उनके परिवार के सदस्यों के जीवन के मजेदार उदाहरण हैं। भाग्यलक्ष्मी कहती हैं कि जब मीनाक्षी की शादी का एपिसोड प्रसारित हुआ था, तब दर्शकों को यह समझाना थोड़ा मुश्किल था कि वह असल जिंदगी में अकेली हैं!

अभिनेत्री का कहना है, "कई लोग मानते थे कि यह मेरी असली शादी थी!" मेरे वास्तविक जीवन के भाई सिद्धार्थ मेरे ऑन-स्क्रीन भाई-बहन कन्नन की भूमिका निभाते हैं, और लोग उनसे मेरी शादी के बारे में पूछते थे। कुछ लोगों ने मुझसे भी पूछा। मैं उन्हें शांति से बताता था कि यह मेरा किरदार है, जिसने मुझे नहीं, बल्कि वेडलॉक में प्रवेश किया है। ”मीनाक्षी के गर्भावस्था के हाल के एपिसोड के बारे में बात करते हुए भाग्यलक्ष्मी सभी चिरी हो जाती हैं। “अब उसके पास एक बेबी बम्प भी है। मैं अपने नकली पेट पहने सेट पर स्वतंत्र रूप से घूमता था, और कई बार लोगों से टकरा जाता था। कई तकनीशियनों ने मुझे एक वास्तविक गर्भवती महिला के लिए गलत समझा और वे पहले माफी माँगते थे, और सच्चाई जानने के लिए एक बार हँसते थे। ”बहुत मज़ा आया, लोग उसके अस्पताल में भी काम करते हुए उसके बच्चे को ढूंढते थे। 

“कुछ बुजुर्ग महिलाओं ने मुझसे पूछा है कि मेरा बच्चा कहाँ है? मीनाक्षी की गर्भावस्था की विशेषता वाले एपिसोड भी मजेदार हैं, और वे कई सामाजिक धारणाओं और नए युग के माता-पिता की इच्छाओं पर कटाक्ष करते हैं। ” वह कहती हैं कि भूमिका ने उन्हें शादी और मातृत्व पर एक अंतर्दृष्टि भी दी है। “जब मीनाक्षी की शादी की शूटिंग हो रही थी, तो मैं सोच रही थी कि यह मेरे जीवन में कैसा होगा। वास्तविक जीवन में, मैं मीनाक्षी की तुलना में बहुत अधिक समझदार हूं, इसलिए कुछ स्थितियों को लागू करते हुए, उन्होंने मुझे यह सोचने का मौका दिया कि मैं वास्तविक जीवन में होने पर ऐसी स्थितियों पर कैसे प्रतिक्रिया दूंगा। इसके अलावा, मैंने अपनी ऑन-स्क्रीन शादी के दौरान लाल रंग की साड़ी पहनी थी, और मेरी माँ ने पहले ही तय कर लिया है कि वह मेरी शादी की साड़ी के लिए कुछ और रंग का चयन करेगी जब यह असली होगा|

बीबी कन्नड़ 7 : फाइनलिस्ट दीपिका दास की म्हणत देख हो जाएंगे हैरान

बिगबॉस के घर में लगभग सभी विवादो से दूर रहे कुरी प्रताप

बिग बॉस मलयालम 2 : अलसंद्रा मेरे पति पवन को बुरा दिखाना चाहती है, पत्नी लवन्या का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -