मनोज बाजपेयी के इस भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका

अनुभव सिन्हा तथा मनोज वाजपेयी के लेटेस्ट सहयोग भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बम्बई में का बा’ ने पुरे विश्व में संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर अट्रेक्ट कर लिया है। सफल मेकर-डायरेक्टर अनुभव सिन्हा द्वारा रचित, निर्मित तथा डायरेक्टेड एवं बहुमुखी एक्टर मनोज वाजपेयी पर फ़िल्माया गया, जिसमें वह पूर्व में कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई दे रहे हैं, 'बम्बई में का बा' एक पेप्पी, अपबीट भोजपुरी सांग है जिसे सभी प्लेटफार्म पर बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

वही नया पार्टी नंबर अनुराग सैकिया द्वारा रचित तथा डॉ सागर द्वारा लिखित इस फ़ुट-टैपिंग सांग में प्रवासी मजदूरों के संघर्ष के बारे में बात की गई है तथा बेहतरीन रिएक्शन के साथ यह खूब वायरल हो रहा है। नजीतन, यह यूट्यूब पर 4 मिलियन के संख्या पार करने वाला सबसे तेज सांग्स में से एक बन गया है। साथ ही गानों को प्राप्त हो रही बेहतरीन प्रतिक्रिया को देखते हुए, अनुभव सिन्हा ने संगीत तथा डांस प्रेमियों एवं खास तौर पर मनोज बाजपेयी के फैंस के लिए एक इंट्रेस्टिंग प्रतियोगिता की पेशकश की है। 

प्रतियोगिता के मुताबिक, 'बम्बई में का बा' पर डांस करने वाले शीर्ष 10 परफॉर्मेंस को एक्सपीरियंस तथा मनोज द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा तथा डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी वीडियो कॉल के जरिये उनके साथ बातचीत करेगी तथा साथ ही शीर्ष 100 विजेताओं को ऑटोग्राफ की गई टी-शर्ट्स भी दी जाएगी। साथ ही सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ को साझा करते हुए अनुभव सिन्हा ने जिक्र किया,"लोग बंबई में का बा कंटेस्ट के लिए अपना शानदार वीडियो बना रहे हैं। इसी के साथ इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

निरहुआ और शुभी शर्मा के इस गाने ने मचाया धमाल, हो रहा है ट्रेंड

रागिनी और संजना को जेल में उपलब्ध कराई जा रही है ये सुविधा

अक्षरा सिंह के इस गाने ने ढाया कहर, वीडियो को मिले इतने लाख व्यूज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -