Hyundai Venue है मेड इन इंडिया कनेक्टेड SUV, फर्स्ट लुक आया सामने

Hyundai Venue है मेड इन इंडिया कनेक्टेड  SUV, फर्स्ट लुक आया सामने

पहली मेड-इन-इंडिया कनेक्टेड एसयूवी के रूप में Hyundai Venue देश की आई है, जिसे क्रूज जहाज पर कंपनी ने अरब सागर के बीचों—बीच पेश किया है. इसके साथ ही यह स्टाइलिश एसयूवी वैश्विक स्तर पर 2019 न्यू यॉर्क इंटरनेशन ऑटो शो में भी पेश की गई. Hyundai Venue आधुनिक डिजाइन और बहुमुखी कॉम्पैक्ट पैकेज के साथ आती है, और इसमें सिग्नेचर डिजाइन भाषा दी गई है. अगर इसके प्रोफाइल की बात करें तो फ्रंट में चौड़ी मोटी पैटर्न ग्रिल के साथ हुंडई का सिग्नेचर फेस दिया गया है. यूनीक कैरेक्टर लाइन टेललैंप इसके अलावा इसमें  तक लगातार आता रहा है. इस विषय पर विस्तार से जानकारी इस प्रकार है.

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

कंपनी के एमडी और सीईओ, एस. एस किम ने Hyundai Venue की पेशकश के दौरान कहा, "हमें Hyundai Venu को पेश करते हुए खुशी हो रही है जो कि देश की पहली कनेक्टेड एसयूवी है. हुंडई मोटर इंडिया भारतीय ऑटो इंडस्ट्री में वर्ल्ड-क्लास प्रोडक्शन पेश करने की प्रतिबद्धता का नेतृत्व करती है. हुंडई वेन्यू भारतीय ग्राहकों को काफी लुभाएगी और उनके साथ एक अच्छा समय बिताएगी.

Gugu Energy ने लॉन्च की शानदार मोटरसाइकिल, माइलेज है 300 km

 

अगर बात करे कार के डायमेंशन के बारे मे तो Hyundai Venue की लंबाई 3,995 mm, चौड़ाई 1,770 mm और ऊंचाई 1,590 mm है. वहीं, इसका व्हीलबेस 2,500 mm है. आरामदायक और सुविधाजनक फीचर्स के तौर पर Hyundai Venue में इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग, एयर प्योरिफायर, क्रूज कंट्रोल आदि दिए गए हैं. Hyundai Venue के पावरट्रेन की बात करें तो 1.0 लीटर Kappa टर्बो (T) GDI पेट्रोल इंजन, 1.2 लीटर Kappa पेट्रोल और 1.4 लीटर डीजल इंजन दिया गया है. 6-स्पीड और 5 स्पीड मैनुअल इंजन  ट्रांसमिशन लैस है. लॉन्च के समय यह अरब सागर मे समुद्री जहाज के समान विशाल लग रही है.

तीन शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए फीचर

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च