Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

ग्राहकों के लिए एक अनुठा ऑफर Hero MotoCorp लेकर आई है. भारत में इन दिनों कंपनी   लोकसभा चुनाव 2019 General Elections चल रहे हैं. ऐसे में कंपनी वोटिंग को बढ़ावा देने के लिए अपने ग्राहकों को एक खास ऑफर दे रही है. इस ऑफर में वोट देने वाला ग्राहक Hero Motocorp की डीलरशिप और वर्कशॉप में जाकर बाइक की फ्री में धुलाई करा सकता है. कंपनी की तरफ से दिए जा रहे ग्राहक केवल 199 रुपये में इस ऑफर के तहत बाइक की सर्विस करवाने की सुविधा दे रही है. आगे पढ़े पूरी जानकारी जिसमे आपको सारी जानकारी प्राप्त हो जाएगी.

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

कंपनी ने यह ऑफर केवल उन जगहों के लिए अपनी तरफ से देने जा रही है, जहां वोटिंग होगी. इसके अलावा 2 दिनों तक के लिए ​ही यह ऑफर केवल सीमित है. आसान भाषा में समझें, तो जैसे 18 अप्रैल को आपके यहां मतदान है. ऐसे में आप वोट देने के 48 घंटों तक इस ऑफर का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

एक रिपोर्ट के अनुसार वाहनों के लिए FY2018-19 दो-पहिया एक साधारण वित्तवर्ष रहा. FY2018-19 में 2-व्हीलर सेगमेंट में गिरावट देखी गई. हालांकि, अगर रेंकिंग की बात करें तो 2-व्हीलर सेगमेंट में Hero MotoCorp के प्रोडक्ट्स की सबसे ज्यादा बिक्री हुई. वहीं, इस सेगमेंट में Royal Enfield सबसे नीचे रही. Hero MotoCorp के मार्च 2019 में 7,04,874 यूनिट्स बिके हैं. साथ ही, 5,53,302 यूनिट्स की बिक्री मार्च 2018 में कंपनी ने हासिल की थी. कंपनी का यह चुनाव के मद्देनजर दिया जा रहा है. ​जिसके पीछे कंपनी का लक्ष्य लोकसभा चुनाव के लिए जनता को जागरूक करना है.

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च