Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

Hero MotoCorp के वाहनों की कीमत में आया उछाल, जानिए नई ​कीमत

बीते चार महीनों में पिछले Hero MotoCorp की लगातार कम बिक्री के चलते अब कंपनी ने अपने प्रोडक्ट लाइन-अप में बढ़ोतरी कर दी है. कंपनी ने 250-1,000 रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से बढ़ोतरी की है. Hero Motocorp की वेबसाइट पर बढ़ी हुई कीमतें अपडेट कर दी गई हैं. लेकिन जो ग्राहक बाइको पर डिस्काउट चाहते है वे अपने करीबी डीलर्स से संपर्क करें.

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

Hero Motocorp ने कीमतों में सूत्रों के अनुसार एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की वजह से बढ़ोतरी हुई है, नए अनिवार्य सेफ्टी फीचर्स की वजह से दोपहिया वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग लागत में वृद्धि के चलते की है. कंपनी के डीलरों ने मोटरसाइकिल की कीमतों में बढ़ोतरी की भरपाई के लिए अप्रैल में बीमा की लागत कम कर दी थी क्योंकि इन्वेंट्री में वे बाजार हिस्सेदारी मे आई कमी और बिक्री को बढ़ाना चाहते थे. 

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार Hero Motocorp ने कीमतों में बढ़ोतरी एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, नए अनिवार्य सेफ्टी फीचर्स की वजह से दोपहिया वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग लागत में वृद्धि के चलते की है. कंपनी के डीलरों ने मोटरसाइकिल की कीमतों में बढ़ोतरी की भरपाई के लिए अप्रैल में बीमा की लागत कम कर दी थी क्योंकि वे बाजार हिस्सेदारी, इन्वेंट्री में कमी और बिक्री को बढ़ाना चाहते थे. सूत्रों के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प के डीलरशिप्स पर जीरो-डेप्रिशिएशन इंश्योरेंस की पेशकश की जा रही है, जो पांच साल की अवधि के लिए 5,303 रुपये तक की छूट पर है. कंपनी अपने बाजार हिस्सेदारी को पुनह प्राप्त करने की दिशा मे कार्य कर रही है.

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत

Gugu Energy ने लॉन्च की शानदार मोटरसाइकिल, माइलेज है 300 km