Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar NS160 ABS जल्द लॉन्च हो सकती है. कंपनी ने अब टू-व्हीलर्स में नए नियमों के मुताबिक Combined-Braking System (कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम-CBS) या Anti-Lock Braking System (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम-ABS) अनिवार्य हो गया है. ऐसे में कौन सी बाइक में कैसा फीचर दिया जाए यह इंजन के डिस्प्लेसमेंट पर निर्भर करता है. इसी कड़ी में Bajaj Auto ने ABS और CBS फीचर को अब अपने सभी प्रोडक्ट में शामिल कर रही है. इस शानदार  बाइक के अन्य फीचर के पूरी जानकारी हम आपको विस्तार से देने जा रहे है.

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

अगर हम बात करे इस बाइक के इंजन के बारे मे तो कंपनी ने पावर के लिए Pulsar NS 160 ABS में  160सीसी, 4-स्ट्रोक ऑयल कूल्ड इंजन उपलब्ध करा रहा है. इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा. 15.5 PS की मैक्सिमम पावर और 6500 आरपीएम पर 14.6 Nm की पीक इस बाइक का इंजन 8500 आरपीएम पर टॉर्क को जेनरेट करने की क्षमता रखता है.

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस खास बाइक मे सिंगल चैनल ABS यूनिट  Pulsar NS 160 में दिया जाएगा. इसके कारण बाइक के वजन में 2 से 3 किलोग्राम का इजाफा हो सकता है.Bajaj Pulsar NS160 की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 85,939 रुपये है. Pulsar NS200 की कीमतों में 12,000 रुपये तक का इजाफा हो सकता है. यह ​भारत की बेस्ट बाइक बनाने वाली कंपनीयों मे से एक है जिसका अब तक कई सालो से Bajaj Pulsar ब्रांड ग्राहको के बीच पहली पंसद बना हुआ है.

Gugu Energy ने लॉन्च की शानदार मोटरसाइकिल, माइलेज है 300 km

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा