हैदराबाद पुलिस ने जारी की सैदाबाद रेप केस के आरोपियों की तस्वीरें

हैदराबाद पुलिस ने बुधवार को सैदाबाद की सिंगरेनी कॉलोनी में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी की और तस्वीरें जारी कीं। आरोपियों की तलाश में पांच दिन के अथक प्रयास के बाद शहर पुलिस ने जनता से मदद मांगी है। बुधवार को जारी एक बयान में, हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि पुलिस के प्रयासों के बावजूद, 30 वर्षीय व्यक्ति होने का संदेह करने वाला आरोपी अभी भी फरार है।

वही इसे देखते हुए कोई भी व्यक्ति जो अपनी गिरफ्तारी की सूचना देने में सक्षम होगा, उसे 10 लाख रुपये का इनाम मिलेगा। हैदराबाद पुलिस ने व्यक्ति के विवरणात्मक विवरण की भी घोषणा की है, जिससे जनता के लिए उसकी पहचान करना आसान हो जाएगा। पुलिस के मुताबिक, शख्स की उम्र करीब 30 साल है, उसकी लंबाई करीब 5.9 फीट है और उसके लंबे बाल हैं, जिसे वह बांधता है। उन्हें सिर पर लाल दुपट्टा और टोपी पहने भी देखा गया था, और आमतौर पर एक औपचारिक शर्ट और पैंट पहनते हैं। आदमी के दोनों हाथों पर टैटू भी हैं जो "मौनिका" कहते हैं। 

पुलिस ने एक बयान में कहा कि वह अक्सर बस स्टैंड और फुटपाथ पर सोने के लिए भी जाना जाता है। जांच में तेजी लाने के लिए, पुलिस ने आरोपी की पहचान करने के लिए उसकी और तस्वीरें जारी की, जिससे जनता के लिए उसे पकड़ना आसान हो गया। लोग मोबाइल नंबर 9490616366 या 9490616627 पर जानकारी दे सकते हैं।

देशभर में बारिश का कहर जारी, इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

सड़क पर मॉडल के डांस पर बवाल, गृहमंत्री बोले- 'भाव जो भी हो, तरिका गलत है'

Video: राहुल गांधी के बयान पर बढ़ा विवाद, महात्मा गांधी को लेकर कही थी 'भद्दी' बात

Most Popular

- Sponsored Advert -