मंगलहाट में हुई मारपीट में मौत का शिकार हुआ मज़दूर, जानिए क्या है पूरा मामला

हैदराबाद: मंगलहाट में रविवार सुबह हुई मारपीट में एक मजदूर की मौत हो गई. मंगलहाट थाने के एसएचओ रणवीर रेड्डी ने बताया कि गंगाबावली में खेल के दौरान हनीफ और अन्य के बीच सुनवाई हुई. तीनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां हनीफ को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर मंगलहट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। हनीफ व अन्य पर हमला करने वाले दोषियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

उधर हैदराबाद कमिश्नर टास्क फोर्स (सेंट्रल) की टीम ने सिद्दियाबार बाजार स्थित एक दुकान पर छापा मारा और भारी मात्रा में हथियार बरामद किए. रिपोर्ट के अनुसार गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने इंस्पेक्टर एमए जावेद टास्क फोर्स (सेंट्रल) टीम की देखरेख में महावीर गिफ्ट्स एंड नोवेल्टीज के मालिक राजकुमार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया और बशीरबाग में उनके पास से हथियार जब्त किए।

इंस्पेक्टर जावेद ने बताया कि राजकुमार अपने सहायक सैयद खलील और अंकित लाल उर्फ ​​सोनू के साथ 1,200 रुपये से 3,000 रुपये के बीच तलवारें बेच रहा था. हथियारों के साथ तीनों व्यक्तियों को आगे की कार्रवाई के लिए सैफाबाद पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया।

इन स्टूडेंट्स के लिए आज से खुल रहा JNU, जारी हुई गाइडलाइन्स

'RSS अगर तालिबान की तरह होता न तो...', तुलना करने पर जावेद अख्तर को शिवसेना ने जमकर धोया

नोएडा स्थित BPO सेंटर के हेड गंगा नदी में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर की भी मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -