नोएडा स्थित BPO सेंटर के हेड गंगा नदी में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर की भी मौत
नोएडा स्थित BPO सेंटर के हेड गंगा नदी में डूबे, बचाने के चक्कर में मैनेजर की भी मौत
Share:

देहारादून: इन दिनों बारिश के चलते अधिकतर नदियां उफान पर हैं. यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में बाढ़ के हालात हैं. ऐसे में उत्तराखंड से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां ऋषिकेश के पास गंगा नदी में दो लोग बह गए. दोनों की मौत की आशंका जाहिर की जा रही है. दोनों व्यक्ति नोएडा में एक BPO सेंटर में वरिष्ठ कर्मचारी थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अपने साथियों के साथ वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने गए थे. दोनों की आयु 33 साल थी. गंगा में बहने वाले राहुल सिंह नोएडा में एड्रोइट सिनर्जीज प्राइवेट लिमिटेड सेंटर के हेड थे और भानु मूर्ति उसी कंपनी में मैनेजर थे. उन दोनों के साथ कंपनी में जॉब करने वाले 7 अन्य लोग भी ऋषिकेश पहुंचे थे. इस मामले में रेती थाने के इंचार्ज कमल मोहन सिंह भंडारी ने बताया कि ये लोग बीते रविवार को सुबह ऋषिकेश पहुंचे थे और तपोवन के एक होटल में ठहरा था. ये लोग ऋषिकेश शहर की तरफ जा रहे थे, तभी राम झूला के पास ये हादसा हुआ.

राहुल और भानु के साथ वहां घूमने गए सुनील कुमार ने बताया कि राम झूला के पास गंगा नदी में राहुल ने हाथ धोने के लिए प्रवेश किया. इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वे नदी में गिर गए. पानी के तेज बहाव में राहुल को बहता देख भानु उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गया. किन्तु बहाव काफी तेज था, जिसमें दोनों बह गए. राहुल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के निवासी थे और अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ नोएडा में रह रहे थे. वहीं भानु दिल्ली के रहने वाले थे.

बारिश के कारण हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर लगा जाम

11 सितंबर को तेलंगाना की अदालतों में राष्ट्रीय लोक अदालत का होगा आयोजन

शिक्षक दिवस पर गिरे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है आज भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -